चम्बा ! ग्रामीणों ने लगाएं विकास खंड अधिकारी मुर्दाबाद के नारे।

0
2283
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! विकास खंड चंबा की ग्राम पंचायत मसरूंड में बीते माह पंचायत प्रधान को सस्पेंड करने के बाद ग्रामीणों ने विकास खंड अधिकारी मुर्दाबाद के नारे लगाए। ग्रामीणों ने पंचायत घर के बाहर शारीरिक दूरी व मास्क पहनकर प्रदर्शन किया। शक्रवार को पंचायत में मासिक बैठक का आयाेजन किया गया था।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इस दौरान ग्रामीण मौके पर पहुंचे तथा प्रदर्शन शुरू कर दिया। जिसके बाद चंबा थाना की पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाया जिसके बाद बैठक करवाई गई। ग्रामीणों का कहना था कि पंचायत में आयोजित की जाने वाली बैठक की अध्यक्षता पंचायत प्रधान की अध्यक्षता में की जानी अनिवार्य है।

लेकिन बीते माह पंचायत के प्रधान को क्वारंटाइन का उलंघन करने पर सस्पेंड कर दिया गया। जिसके बाद गुस्साए लोगों ने खंड विकास अधिकारी के खिलाफ नारेबाजी कर दी। लोगों का तर्क है कि पंचायत के प्रधान को बिना किसी कारण के ही सस्पेंड कर दिया गया है। अब जनता चुप नहीं रहेगी।

इस दौरान लोगों ने नारेबाजी व धरना प्रदर्शन की वीडियो बनाई तथा सोशल मीडिया में वायरल की। पूरे जिला में अधिकारी के खिलाफ मुदार्बाद के नारे की वीडियो आग की तरह फैल गई। इस दौरान पंचायत घर के गेट को बंद कर दिया गया। पंचायत घर में सिर्फ वार्ड सदस्य व अन्य पंचायत प्रतिनिधियों को अंदर जाने दिया ताकि पंचायत का कार्य प्रभावित न हो।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखकिन्नौर ! पूह थाना के तहत नाबालिगों से दुराचार का मामला प्रकाश में आया !
अगला लेखशिमला में कोरोना के 4 नए मामले सामने आये ।