चम्बा / चुवाड़ी ! ब्लॉक कांग्रेस कमेटी भटियात ने पेट्रोल, डीजल के बढ़ते मूल्यों के विरोध में किया प्रदर्शन।

0
1812
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! चुवाड़ी मुखयालय में शनिवार को ब्लॉक कांग्रेस कमेटी भटियात ने पेट्रोल, डीजल के बढ़ते मूल्यों के विरोध में जोरदार प्रदर्शन किया गया। इस मौके पर केंद्र व प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। इसके बाद हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मुख्य प्रवक्ता कुलदीप सिंह पठानिया की अगुवाई में एसडीएम भटियात बच्चन सिंह के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन सौंपा ।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

कुलदीप सिंह पठानिया ने कहा कि कोविड-19 के कहर के चलते फैक्ट्रियां- उद्योग धंधे बंद हो जाने के कारण पहले से ही बेरोजगारी की संख्या में करोड़ों की और वृद्धि दर्ज हो गई है। लोगों को खाने के लाले पड़े हुए हैं। ऐसे में पेट्रोलियम उत्पादों के दामों का बढ़ना, डीजल का पेट्रोल से महंगा हो जाना, सीधा लाकडाउन प्रभावितों के जख्मों पर नमक छिड़कने के बराबर है। ऐसा देश के इतिहास में पहली बार हुआ है कि डीजल की कीमतें पेट्रोल से भी अधिक हो गई हैं।

पिछले कुछ दिनों में डीजल की कीमत कुल 10.48 रुपये प्रति लीटर बढ़ी है और पेट्रोल 8.50 रुपये प्रति लीटर महंगा हुआ है। जबकि विश्व भर में कच्चे तेल की कीमतों में भारी कमी आई है। अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमत 40 डालर प्रति बैरल से भी कम बताई जा रही है। इसलिए इसका सीधा-सीधा कारण राजस्व शुल्क में 60 परसेंट तक असामान्य बढ़ोतरी है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! जिला भाजपा किसान मोर्चा की बैठक पार्टी कार्यालय चंबा में की गई आयोजित।
अगला लेखचम्बा ! जिला संयोजक अभिलाष शर्मा ने स्वामी विवेकानंद जी को याद करते हुए की श्रद्धांजलि अर्पित।
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]
[/vc_column][/vc_row]