सुंदरनगर ! लोग आस्था के नाम पर नियमों की अवेल्लाना कर रहे – प्रकाश चंद मिश्रा !

0
1977
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

सुंदरनगर ! वैश्विक महामारी करोना के चलते जहां प्रदेश में अभी धार्मिक स्थलों खोलने के लिए आज्ञा नहीं दी गई है लोग आस्था के नाम पर नियमों की अवेल्लाना कर रहे हैं मंडी जिला के भी करसोग मार्ग पर स्थित रोहांडा से भी जिला के अराध्य देव कमरूनाग जाने के मार्ग पर मंदिर जाने के लिए लोगों की आवाजाही दिन प्रतिदिन बढ़ रही है। इस पर कड़ा संज्ञान लेते हुए वीरवार को थाना प्रभारी बीएसएल कालोनी सुंदरनगर प्रकाश चंद मिश्रा ने पंचायत भवन रोहांडा में पंचायत प्रतिनिधियों, व्यापार मंडल और देव कमेटी कमरुनाग सुकेत रोहांडा के पदाधिकारियों के साथ बैठक की।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

बैठक में सभी को सहयोग देने के साथ बार-बार आग्रह करने के बावजूद लोगों द्वारा नियमों की उलंघना करने पर सख्त कानूनी कार्रवाई के लिए आश्वस्त किया गया।बता दें कि जिला में मंदिरों के कपाट अभी भी अभी बन्द हैं और इसके बावजूद उपायुक्त मंडी के आदेशों को लोग ठेंगा दिखा रहे हैं। उधर दुनी चंद ठाकुर प्रधान देव कमेटी कामरुनाग सुकेत रोहांडा ने कहा कि अभी मंदिर के कपाट पूरे तरीके से बंद पड़े है।

मंदिर में शीश नवाने से कोई भी फायदा नहीं है। जब मंदिर के कपाट पूरे विधि विधान से खुलेंगे तभी सही मायने में देव दर्शन का फल मिलेगा। उन्होंने कहा कि 15 जून संक्रान्ति के दिन भी सिर्फ कमेटी के लोग ही भाग लेकर मात्र औपचारिकता करेंगे। मामले पर प्रकाश चंद मिश्रा थाना प्रभारी बीएसएल कालोनी सुंदरनगर ने कहा कि बार-बार प्रशासन और पुलिस द्वारा देव कमरूनाग मंदिर नहीं जाने के लिए लोगों को कहा गया है। उन्होंने कहा कि अगर समझाने पर भी लोग नहीं मानते है तो उनको जुर्माने के साथ कड़ी सजा का प्रावधान है।इस मौके पर निहरी पुलिस चौकी प्रभारी कुलदीप कुमार,केसर सिंह,गोवेर्धन सिंह व स्थानीय पंचायत प्रधान प्रकाश चंद और उप प्रधान यशवंत भी मौजूद रहे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखकिन्नौर ! जंगली सब्जी खाने से 6 मजदूर अस्पताल पहुंच गए।
अगला लेखप्रदेश के बड़े ज़िले कांगड़ा में सियासी उफान, संगठन के बीच टकराव से भाजपा में बवाल ।