चम्बा ! सभी एहतियातों के साथ बसें चलाने के प्रबंध पूरे -क्षेत्रीय प्रबंधक।

0
1719
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चंबा ! हिमाचल पथ परिवहन निगम चंबा के क्षेत्रीय प्रबंधक सुभाष कुमार ने बताया कि कोविड- 19 के मद्देनज़र सभी एहतियातों और सरकार के दिशा निर्देशों के अनुरूप चंबा जिला में बसों को चलाने के प्रबंध पूरे कर लिए गए हैं।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने बताया कि चंबा बस अड्डे पर सभी जरूरी इंतजाम किए गए हैं ताकि जहां यात्रियों को बस सेवा उपलब्ध हो, वही कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव को लेकर पूरी अनुपालना सुनिश्चित हो सके।

उन्होंने कहा कि जिला मुख्यालय से सायं चलने वाली लोकल बसों को 5 बजे तक रवाना कर दिया जाएगा ताकि यह बसें 7 बजे तक अपने गंतव्य स्थान तक पहुंच जाएं।

उन्होंने बताया कि पथ परिवहन निगम के ड्राइवरों और कंडक्टरों को यह निर्देश दिए गए हैं कि वे जब अपने गंतव्य स्थल पर पहुंचेंगे तो वहां भी बसों को सेनीटाइज करेंगे।

उन्हें यह भी हिदायत दी गई है कि जब वे बसों को सेनीटाइज करेंगे तो अपने मोबाइल कैमरे से उसकी फोटो या वीडियो करके भेजेंगे ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि बसों की सैनिटाइजेशन निर्देशों के अनुरूप की जा रही है।

क्षेत्रीय प्रबंधक ने यह भी बताया कि अंतर जिला परिवहन सेवा में फिलहाल केवल चंबा शिमला सुपरफास्ट बस ही चलेगी जो सुबह 7 बजे चंबा बस अड्डे से रवाना होगी।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! बसों में केवल 60 प्रतिशत यात्री ही कर पाएंगे सफर- क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी।
अगला लेखहिमाचल में अब रेस्टोरेंट और ढाबों में बैठकर लोग खाना खा सकेंगे !