शिमला ।  कोरोना ने आज प्रदेश में कहर बरपा दिया, एक्टिव मामले हुए 41।

0
7728
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ।  कोरोना ने आज प्रदेश में कहर बरपा दिया है आज यहां एक साथ सर्वाधिक दस मामले सामने आए हैं। शाम को एक साथ हमीरपुर जिले से पांच मामले सामने आने के बाद पड़ोसी जिले बिलासपुर से भी एक साथ तीन कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आ गए हैं। इसके अलावा एक मामला जिला चम्बा से सामना आया है। साथ ही आज एक दिन की राहत के बाद जिला कांगड़ा में भी एक महिला सकर्मननक शिकार हुई है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

बिलासपुर से आये मामलों में मंडी नेरचौक में पहले से दाखिल कोरोना पॉजिटिव मरीज की 36 वर्षीय बीवी और 5 साल का बेटा कोरोना का शिकार हो गए है। ये शख्स कुछ दिनों पहले ही अहमदाबाद से हमीरपुर लौटा था। इसके अलावा दिल्ली से आया एक 19 साल युवक जो कि पंजाब की सीमा से सटे दाबत-माजरी का रहने वाला है, में भी कोरोना की पुष्टि हुई है। इन लोगों को बिलासपुर के स्वारघाट और नयना देवी क़वारन्टीन सेंटर में क्वारन्टीन किया था।

इसके अलावा जिला चम्बा से चम्बा में पहले से कोरोना का शिकार हुई दो साल की बेटी की माँ भी कोरोना पॉजिटिव हो गई है। ये बेहद दुखद खबर है। मामले की पुष्टि स्वास्थ्य विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव आर डी धीमान ने की है। अब प्रदेश में कुल संक्रमितों का आंकड़ा 90 पर पहुंच गया है जबकि एक्टिव मामले 41 हैं।

स्वास्थ्य विभाग के विशेष सचिव डॉ निपुण जिंदल ने बताया कि आज प्रदेश में हमीरपुर और ऊना से एक एक मरीज ठीक हो गया है जबकि आज एक साथ 10 कोरोना पॉजिटिव के मामले सामने आए हैं।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखबिलासपुर मे तीन मामले कोरोना पोजिटिव।
अगला लेख!! राशिफल 19 मई 2020 मंगलवार !!