जवाली ! एसबीआई बैंक जवाली को खोलने के निर्देश जारी – एसडीएम !

0
2646
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

जवाली ! एसबीआई बैंक जवाली में जनता के ज्यादा इकट्ठे होने व सोशल डिस्टेंसीगं का पालन न होने से जिलाधिश कांगड़ा राकेश प्रजापति के निर्देशानुसार अचानक वन्द कर दिया गया था। लोगों की समस्याओं को देखते हुए विधायक अर्जून ठाकुर ने इस संदर्भ में जिलाधिश कांगड़ा राकेश प्रजापति से बात की !जिसके अनुसार एसडीएम ज्वाली सलीम आजम ने जिलाधिश कांगड़ा के निर्देशानुसार एसबीआई बैंक जवाली को खोलने के निर्देश जारी कर दिए गए।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

एसडीएम ज्वाली सलीम आजम ने कहा कि कि जनता द्वारा सोशल डिस्टेंसीगं का पालन न करने से वैक को 17मई तक सील कर दिया गया था । तथा निर्देश दिए गए थे कि लोगों को किस तरीके से जनता को सुविधा मिल सकती है लोगों की समस्याओं को देखते हुए एसबीआई बैंक द्वारा वहुत ही अच्छे ढंग से सोशल डिस्टेंसीगं का पालना किया जा रहा है ।

ऐसा उन्होंने खुद वहां जाकर विजिट करते हुए देखा। जिसने सभी वैको को प्रेरित किया गया है।वैक के मैनेजर के निर्देशानुसार राधा स्वामी सत्संग घर जवाली में तीन टैंट लगा कर सोशल डिस्टेंसीगं का पालन करते हुए ग्राहकों को गोलों के बीच कुर्सीयों लगा कर वैठाया जा रहा है। तथा पांच पांच लोगों को सोशल डिस्टेंसीगं में वुला कर बैंक के दो कर्मचारीयों को वैठा कर कैश दिया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि वैक के तीन चार कर्मचारियों को पानी पिलाने व सैनेटाइजर के लिए ग्राहकों की सेवा में लगे हैं। जिससे पहले वाली नोटीफिकेशन वापसी लेनी पड़ी। वता दे की वैक कि इस व्यवस्था को देख कर हर कोई प्रशसां कर रहा है

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखहिमाचल 13 मई 2020 शाम 5 बजे का मेडिकल बुलेटिन !
अगला लेखबिलासपुर ! एम्बुलेंस में कार्यरत फार्मासिस्ट व ड्राइवर पर बड़ी लापरवाही का आरोप !