सुन्नी ! 5 बंदूकों व 18 कारटेज सहित तीन शिकारी गिरफ्तार !

0
41886
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

सुन्नी ! पुलिस थाना सुन्नी के अंतर्गत शिमला ग्रामीण की ग्राम पंचायत मझीवड़ में सुन्नी पुलिस ने 5 बंदूकों व 18 कारटेज सहित तीन शिकारियों को गिरफ्तार किया है जबकि एक शिकारी मौके से फरार हो गया। डीएसपी सिटी शिमला दिनेश शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि सोमवार रात लगभग 9:00 बजे पुलिस थाना सुन्नी को प्रधान ग्राम पंचायत मझीवड़, प्रेम प्रकाश शर्मा ने फोन पर सूचना दी कि मझीवड़ में कुछ लोग शिकार करने के इरादे से हथियार सहित आए हैं जिन्हें गांव वालों ने घेर रखा है। सूचना मिलते ही सुन्नी थाना से पुलिस दल तुरंत मौके पर पहुंच गया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

मौका पर पिकअप गाड़ी और शिकारियों के पास से 3 बंदूकें डबल बैरल, 2 बंदूकें सिंगल बैरल 12 बोर, 18 कारटेज तथा मीट काटने में प्रयोग की जाने वाली कटारी बरामद की गई, जिसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। पिकअप मालिक व ड्राइवर पुलिस के आने से पहले ही मौके से फरार हो चुका था। पुलिस ने मौका पर कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया तथा पुछताछ के लिए पुलिस थाना सुन्नी में लाया गया। पुलिस के मुताबिक फरार ड्राइवर के अलावा इसमें स्थानीय लोग भी शामिल हो सकते हैं जिसकी पुलिस छानबीन कर रही है। आरोपियों के विरुद्ध आईपीसी की धारा 188, 269, 34 व शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। बरामद की गई बंदूकों के लाइसेंस की छानबीन की जा रही है। आरोपियों को जमानत पर छोड़ दिया गया है।

प्रधान ग्राम पंचायत मझीवाड़ प्रेम प्रकाश शर्मा ने बताया की पंचायत में बहुत समय से शिकारी वन्य जीवों का शिकार करते रहेे हैं जिसकी शिकायत जनता ने प्रशासन से पहले भी की थी। सोमवार जब गांव के युवकों ने शिकारियों को देखा तो उन्हें घेर लिया तथा सुन्नी पुलिस थाना को सूचना कर दी।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखसोलन जिला से आज कोरोना संक्रमण जांच के लिए भेजे गए 163 सैम्पल !
अगला लेखसुन्नी ! जलोग बाजार में आवारा पशुओं का आतंक, बैल के हमले से व्यक्ति की मौत !