धर्मशाला ! पुलिस थाना शाहपुर के तहत एक व्यक्ति के खाते से शातिरों ने उड़ाए 2 लाख रुपये !

0
1473
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

धर्मशाला , 03 जून ! जिला कांगड़ा के पुलिस थाना शाहपुर के तहत एक व्यक्ति के खाते से शातिरों ने 2 लाख निकाल लिए है , पुलिस थाना शाहपुर ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

जानकारी के अनुसार शाहपुर के दरगेला निवासी व्यक्ति पंजाब नेशनल बैंक शाहपुर का उपभोक्ता है और उन्होंने पंजाब नेशनल बैंक शाहपुर से एटीएम कार्ड के लिए आवेदन किया था कुछ समय बाद उसे मोबाइल पर संदेश आना शुरू हो गया कि आपके खाते से पैसे की निकासी हो रही है इस पर उसने तुरंत पंजाब नेशनल बैंक शाखा शाहपुर में संपर्क किया लेकिन तब तक शातिरों ने उसके खाते से दो लाख की धनराशि उड़ा ली थी इस मामले में एएसपी कांगड़ा वीर बहादुर ने बताया कि इस मामले में शिकायतकर्ता पुलिस थाना शाहपुर के अंतर्गत रहने वाला है।

शिकायतकर्ता का कहना है कि उनके खाते से 2 लाख डिडक्ट हो गए हैं इस मामले में जब बैंक से पता किया गया उसमें यह पाया गया है कि बैंक अकाउंट से ही पैसे निकाले गए हैं और इसमें बैंक के अधिकारी अपने लेवल पर जांच पड़ताल कर रहे हैं।

एएसपी ने बताया कि बैंक अपने लेवल पर कार्रवाई कर रहा है और हम उनके संपर्क में हैं जैसे ही बैंक द्वारा हमें कोई डिटेल दी जाएगी उसी के हिसाब से थाना शाहपुर अगली कार्रवाई अमल में लाएगा।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! डॉ अरुणकांत पनोली डीन ऑफ़ स्कूल मैनेजमेंट स्टडी विद सुखविंदर सिंह हेड एडमिशन ने पत्रकारों को भी किया संबोधित !
अगला लेखधर्मशाला ! केंद्र सरकार के कैच द रेन अभियान के तहत टीम करने आ रही निरीक्षण !