सुंदरनगर ! बेटे पर क्वारंटीन नियमों की अवेहलना करने पर मामला दर्ज करवाया !

0
3573
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

सुंदरनगर के सलापड़ में एक पिता द्वारा अपने बेटे पर क्वारंटीन नियमों की अवेहलना करने पर मामला दर्ज करवाया गया है। मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने कहा कि सुंदरनगर की बीबीएमबी सलापड़ कालोनी निवासी गणेश के द्वारा पुलिस में उसके बेटे के खिलाफ होम क्वारंटीन के नियमों की अवेहलना करने पर शिकायत दर्ज करवाई गई है। उन्होंने कहा कि शिकायतकर्ता का लड़का सुनील कुमार 3 मई को जीरकपुर से आया था। आरोपी वहां पर एक होटल में काम करता था। वहीं सलापड़ पहुंचने पर स्वास्थ्य संबंधी सभी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद उसे होम क्वारंटाइन रहने के लिए कहा गया था। लेकिन वह बार-बार घर से निकल जाता था।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उसे काफी समझाने का प्रयास किया लेकिन आरोपी शिकायतकर्ता के साथ भी मारपीट कर घर से बाहर चला जाता था। इससे परेशान होकर शिकायतकर्ता ने सुंदरनगर पुलिस थाना में उसके खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। गुरबचन सिंह ने कहा कि शिकायतकर्ता और आरोपी बीबीएमबी के सलापड़ स्थित क्वार्टर में ही रहते हैं और पत्नी का देहांत हो चुका है। शिकायतकर्ता का छोटा बेटा अपनी पत्नी के साथ अलग रहता है। होम क्वारंटाइन होने के बाद जब वह पहली बार घर से निकलने लगा तो शिकायतकर्ता ने उसे बाहर निकलने के लिए मना किया और संबंधित आशा वर्कर से शिकायत करने की धमकी भी दी।

लेकिन आरोपी शिकायतकर्ता के साथ मारपीट कर अपने दोस्तों के पास घर से निकल गया। तीन-चार दिन तक जब यही सब चलता रहा तो उन्होंने आशा वर्कर से इसकी शिकायत कर दी। शिकायत मिलने पर पहुंची आशा वर्कर के सामने उसने दोबारा घर से नहीं निकलने को कहा। लेकिन उनके जाते ही फिर से वह मनमर्जी करने लग पड़ा। इस कारण शिकायतकर्ता ने पुलिस में उसके खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। गुरबचन सिंह ने कहा कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 188 में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखसुंदरनगर ! भाजपा के बड़े नेता छोटे छोटे कस्वो के लोगो से भी पूछ रहे हाल चाल !
अगला लेखकसुम्पटी ! क्वारंटाइन सेंटर से एक युवती के फरार होने की घटना सामने आई !