हमीरपुर ! संगरोध व्यक्तियों सहित अन्य लोगों को भी आरोग्य सेतु मोबाइल एप का उपयोग अनिवार्य -उपायुक्त।

0
2313
फाइल चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

हमीरपुर ! केंद्र एवं प्रदेश सरकार की ओर से जारी निर्देशों के अनुसार कोविड-19 महामारी से जंग में सुरक्षात्मक उपाय के तौर पर आरोग्य सेतु एप डाऊनलोड कर इसका उपयोग अनिवार्य किया गया है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उपायुक्त श्री हरिकेश मीणा ने परामर्श जारी करते हुए कहा कि यह मोबाइल एप कोरोना संक्रमित व्यक्तियों (यदि कोई हो), संगरोध (क्वारंटीन) में रखे गए तथा सक्रिय निगरानी मामलों से संबंधित व्यक्तियों को अपने मोबाइल पर अनिवार्य रूप से डाऊनलोड करना होगा। इसी प्रकार बाहरी राज्यों से आने वाले सभी लोगों, मालवाहक वाहनों के साथ आने वाले व्यक्तियों, घर पर दूध, किराना इत्यादि की आपूर्ति करने वालों और ऐसे दुकानदार जिन्हें उनकी दुकानें खोलने की अनुमति दी गई है या निकट भविष्य में दी जाएगी, उन सभी को भी एप डाऊनलोड करना होगा।

इसके अतिरिक्त पुलिस कर्मियों, स्वास्थ्य सेवा प्रदाताओं, कार्यालयों में जाने वाले स्टाफ, अस्पतालों में आने वाले सभी लोगों तथा कार्यालयों में विभिन्न कार्यों अथवा सेवाओं के लिए पहुंचने वाले लोगों के लिए भी आरोग्य सेतु एप का उपयोग आवश्यक है। यह एप एंड्रॉयड एवं आईओएस दोनों संस्करणों में उपलब्ध है।

उन्होंने सभी लोगों से आग्रह किया है कि आरोग्य सेतु एप का अधिक से अधिक उपयोग करें। इसकी सहायता से उन्हें उपयोगी जानकारी उपलब्ध होगी, वहीं निगरानी में भी आसानी रहेगी।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखहमीरपुर जिला में 35,896 पेंशनरों को सामाजिक सुरक्षा पेंशन का अग्रिम भुगतान – उपायुक्त।
अगला लेखकोरोना योद्धाओं के लिए सुरक्षा सामग्री लेकर सांसद मोबाइल स्वास्थ्य सेवा हिमाचल रवाना-अनुराग ठाकुर !