प्रदेश भर में बाहर से आए हुए व संगरोध में रखे लोग नियमों का करें अच्छी तरह पालन – धूमल !

पूर्व मुख्यमंत्री ने प्रशासन और लोगों को सतर्क रहने को कहा

0
3417
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

हमीरपुर ! हमीरपुर से ज़ारी प्रेस विज्ञप्ति में पूर्व मुख्यमंत्री प्रो० प्रेम कुमार धूमल ने कहा है कि प्रदेश भर में बाहर से आए हुए एवम घरों में संगरोध में रखे गए सभी लोग अच्छी तरह नियमों का पालन करें। ऐसा करके वह सभी लोग खुद को व अपने आस पास के सभी लोगों को व पूरे प्रदेश को कोरोना मुक्त रखने में सहायक होंगे। यह सभी लोग घरों में ही रहे और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करें।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

प्रो० धूमल ने कहा कि पिछले कुछ दिनों से प्रदेश में कोई भी कोरोना का नया मामला प्रदेश में सामने नहीं आया है। इससे पहले जो कोरोना के रोगी पाए गए थे वह भी धीरे धीरे ठीक हो रहे हैं। चूंकि अब बहुत समय से अन्यत्र प्रदेशों में अपने घरों से दूर लोगों का काफी संख्या में घर वापिस आ पाना हुआ है तो अधिक सावधानी बरतने की ज़रूरत है। इस महामारी के चलते कई बार व्यक्ति को खुद भी पता नहीं होता कि वह इस का शिकार हो चुका है। इसलिए लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन ही इस बीमारी से बचने का बेहतर विकल्प है।

प्रो० धुमल ने प्रशासन को भी सतर्कता बरतने के लिए कहा है। उन्होंने उदाहरण देते हुए कहा कि पंजाब में भारी संख्या में बाहर से लोग घरों को वापिस आए थे। पंजाब में बहुत संख्या में इस बीमारी ने असर दिखाया है। प्रो० धुमल ने आशा व्यक्त की कि प्रदेश के लोग सूझ बूझ से व सावधानी बरतते हुए प्रदेश को व खुद को इस बीमारी से बचाये रखेंगे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखहमीरपुर शहर में जनजीवन होने लगा सामान्य निर्धारित छूट अवधि में दुकानें खुलने लगी !
अगला लेखशिमला । विपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री की दो टूक, कहा बाहरी राज्यो से लोगों का लाना सरकार की जिम्मेदारी ।