शिमला ! कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने ढली सब्जी मंडी का दौरा किया !

0
2838
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने आज सुबह ढली सब्जी मंडी का दौरा कर वहां सब्जी उत्पादकों,आढ़तियों,सब्जी ढुलाई में लगे चालकों व लेबर से बातचीत कर उनकी समस्याओं की पूरी जानकारी ली। उन्होंने कहा कि लॉक डाउन की बजह से आ रही उनकी समस्याओं को दूर करने के लिए कांग्रेस उनके साथ खड़ी है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

सब्जी उत्पादकों ने राठौर को बताया कि एक तो उन्हें घर पर ही लेबर न मिलने की बड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। उन्हें अपने उत्पाद खेतों से खुद पीठ पर लाद कर मुख्य सड़कों तक लाने पड़ रहें है।आने जाने में भी भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

वही दूसरी ओर वाहन चालकों ने बताया कि उन्हें भी अनेक दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।लॉक डाउन की बजह से गाड़ियां कम है पुलिस की कड़ी चेकिंग से उन्हें परेशान होना पड़ता है।उन्हें रास्ते में खाने पीने का अभाब भी सहना पड़ रहा है।

वहीं,ढली में आढ़तियों का कहना था कि लॉक डाउन की बजह से बाजार में लोगों की आवाजाही बहुत ही कम है।शिमला में मांग और आपूर्ति में ज्यादा अंतर होने से किसानों को उचित मूल्य देने में वह असमर्थ है।उन्होंने कहा कि इस समय सब्जियां प्रदेश से बाहर दिल्ली की मंडियों में नही जा पा रही है।फिर भी वह जितना संभव हो रहा है वह पूरा माल खरीद रहें है।

राठौर ने आढ़तियों की सराहना करते हुए उनका आभार व्यक्त किया कि वह किसानों को उनकी उपज का पूरा लाभ देने का प्रयास कर रहें है।इस दौरान उन्होंने वहां लेबर से भी बातचीत करते हुए उनकी समस्याओं को सुना।

कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने सभी लोगों की समस्याओं पर आश्वासन दिया कि वह उनकी समस्याओं को जिला प्रशासन और सरकार के समक्ष रखेंगे और एक,दो दिनों के भीतर उन्हें बड़ी राहते दिलाई जाएगी।

इस दौरान उनके साथ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के व्यपार विभाग के अध्यक्ष नरेंद्र ठाकुर भी साथ थे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने रोहड़ू के भीषण अग्निकांड पर गहरा दुःख व्यक्त किया !
अगला लेखशिमला । जिला के ग्रामीण क्षेत्रों में सभी प्रकार की दुकानें कर्फ्यू ढील के दौरान 10 से 2 बजे तक खुली रहेंगी।