मंडी ! जूना अखाड़े के संतों की हत्या की विश्व हिंदू परिषद हिमाचल प्रदेश घोर निंदा करती है – लेखराज राणा !

0
2373
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

विश्व हिंदू परिषद के प्रांतध्यक्ष लेखराज राणा ने कहा कि महाराष्ट्र के पालघर में जिस प्रकार से जूना अखाड़े के संतों की हत्या की विश्व हिंदू परिषद हिमाचल प्रदेश घोर निंदा करती है। उन्होंने कहा कि इस हत्याकांड में महाराष्ट्र सरकार द्वारा पर्दा डाला जा रहा है। लेखराज राणा ने कहा कि लाकडाउन के चलते मौके पर इस संगीन वारदात को अंजाम देने के लिए कहां से सैकड़ों लोगों की भीड़ इक्ट्ठा हो गई। उन्होंने कहा कि इसके उपरांत भी महाराष्ट्र सरकार इस मामले को सांप्रदायिक रंग देने पर आमादा है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने मामले में आरोपियों के खिलाफ कठोर से कठोर सजा देने की अपील केंद्र सरकार से की है। लेखराज राणा ने कहा कि जहां इस मामले को उठाने के लिए मीडिया द्वारा प्रयास किया जा रहा है वहीं कांग्रेस पार्टी द्वारा मीडिया को भी दबाने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि अर्नव गोस्वामी अपनी पत्नी के साथ अपने मीडिया हाउस से घर के लिए निकलने के दौरान हमला किया गया। अर्नव गोस्वामी जैसे वरिष्ठ पत्रकार पर हमला करना और बार-बार उनके द्वारा हमलावरों का यूथ कांग्रेस नेता होने पर भी एफआईआर में कांग्रेस पार्टी का नाम छुपाया जा रहा है।

लेखराज राणा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी देश का एक बड़ा राजनीतिक दल है उसे अपने कार्यकर्ताओं पर लगाम लगाकर सहिष्णुता का परिचय दें। उन्होंने कहा कि मीडिया जगत में अर्नव गोस्वामी एक बहुत बड़ा नाम है और यह वही पत्रकार है जिन्होंने बिना थके 26-11 के हमले की कवरेज पूरे देश को दिखाई थी। अर्नव गोस्वामी जैसे पत्रकार पर हमला करना लोकतंत्र पर हमला है और यह मीडिया की आवाज दबाने के बराबर है। लेकिन मीडिया की आवाज दबाने में सफल नहीं हो पाएंगे। लेखराज राणा ने कहा कि इस देश के करोड़ों लोग मीडिया के साथ खड़े हैं।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखहमीरपुर ! तिकड़म लगाकर बाहरी राज्यों से पास लेकर लोग हिमाचल में दे रहे कोरोना को न्योता !
अगला लेखद्रंग ! लॉकडाउन में बच्चों को आनलाइन पढ़ाते हुए शिक्षा मंत्री ने निशा ठाकुर की तारीफ की।