हमीरपुर ! तिकड़म लगाकर बाहरी राज्यों से पास लेकर लोग हिमाचल में दे रहे कोरोना को न्योता !

0
17511
सांकेतिक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

हमीरपुर ! बाहरी राज्यों से अपने घर पहुंचने के लिए लोग तरह-तरह के तिकड़म लड़ा रहे हैं। एक बाइक सवार व्यक्ति दिल्ली से मैहरे पहुंच गया। स्वास्थ्य विभाग द्वारा बड़सर बॉर्डर पर की गई जांच में उसे बुखार पाया गया। इस पर उसे मेडिकल कॉलेज हमीरपुर में टैस्ट के लिए भेजा गया है। सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार हमीरपुर के चमनेड निवासी उक्त व्यक्ति नें मैहरे तक पहुंचने के लिए कई पास बनवाए हैं।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

दिल्ली से हरियाणा, फिर हरियाणा से पंजाब, पंजाब से हिमाचल फिर मैहरे से हमीरपुर पहुंचने के लिए उसने अलग-अलग वैद्य पास बनवा लिए। उक्त व्यक्ति जिस भी क्षेत्र में पहुंच जाता। वहीं, के डीएम से अपनी कोई समस्या बताकर पास बनवा लेता। ऐसे में पुलिस व स्वास्थय अधिकारी भी उसे रोकने में असमर्थ दिखाई दिए, लेकिन बड़सर बॉर्डर पर की गई, जांच में उक्त व्यक्ति को बुखार पाया गया।

मामले की गंभीरता देखते हुए उसे मेडिकल कॉलेज हमीरपुर में टेस्ट के लिए भेज दिया गया है। टेस्ट रिपोर्ट आने तक अब उसे मेडिकल कालेज में ही रहना होगा। वहीं, एक ओर मामले में रैली जजरी क्षेत्र से संबंध रखने वाले एक पति-पत्नी कृषि पास बनवाकर मोहाली से अपने घर पहुंच गए।

स्वारघाट बिलासपुर होते हुए जब वे अपने घर रैली जजरी पहुंचे, तो स्वास्थ्य विभाग को जानकारी मिलने के बाद दोनों को दियोटसिद्ध में क्वारन्टीन सेंटर भेज दिया गया है। बीएमओ बड़सर नरेश कुमार के अनुसार बाहरी राज्यों में फंसे लोग हिमाचल आने के लिए तरह-तरह के तिकड़म अपना रहे हैं। दिक्कत तब और बढ़ जाती है, जब ये लोग यहां पहुंचकर भी अपनी जानकारी छुपाने का प्रयास करते हैं।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखकरसोग ! ढांक से नीचे खाई में गिरने से हुई युवक की दर्दनाक मौत, छाया मातम !
अगला लेखमंडी ! जूना अखाड़े के संतों की हत्या की विश्व हिंदू परिषद हिमाचल प्रदेश घोर निंदा करती है – लेखराज राणा !