सुंदरनगर ! बयान बाजी के बजाय कांग्रेसी जमीनी स्तर पर मदद के लिए आगे आए -राकेश जम्वाल !

0
2145
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

सुंदरनगर ! कोविड-19 वैश्विक महामारी के चलते पूरा विश्व एकजुट होकर इसे लड़ रहा है वही कांग्रेस पार्टी के नेता देश और प्रदेश में घटिया बयानबाजी कर रहे हैं राकेश जंवाल ने कांग्रेस के पूर्व विधायक को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जहां एक तरफ केंद्र सरकार के साथ सभी प्रदेशों की सरकारें कोरोना वायरस से निपटने के लिए आगे आ रही हैं तो वहीं हिमाचल प्रदेश में कुछ अलग ही तरह की राजनीति कांग्रेस के नेताओं द्वारा की जा रही है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने कहा कि जहां कोविड-19 से निपटने के लिए कांग्रेस के नेताओं को आगे आना चाहिए था। वहीं कांग्रेस के नेताओं द्वारा घर में बैठकर बयानबाजी कर राजनीतिक रोटियां सेकी जा रही हैं। उन्होंने सुंदरनगर के पूर्व विधायक सोहन लाल ठाकुर पर जुबानी हमला करते हुए कहा कि सुंदरनगर की जनता द्वारा कोरोना से निपटने के लिए दान की गई राशी देने शिमला क्या गया उस पर पूर्व विधायक द्वारा बयानबाजी शुरू कर दी गई।

उन्होंने कहा कि उनके द्वारा कानून के दायरे में रहकर ही सुंदरनगर से शिमला तक का सफर तय किया गया। हैैैरानी की बात यह है कि इस विकट परिस्थिति में कांग्रेस के नेताओं द्वारा सारी हदें पार कर शिमला में राज्यपाल को ज्ञापन देने के लिए पूर्व मुख्यमंत्रियों के साथ अन्य नेता पहुंच गए। लेकिन उस पर भारतीय जनता पार्टी ने कभी एतराज खड़ा नहीं किया। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी द्वारा इस महामारी से निपटने के लिए लगातार प्रयास किया जा रहा है।

उन्होंने विपक्षी दलों से सवाल पूछते हुए कहा कि वह सिर्फ इतना बताएं की उन्होंने अभी तक कोरोना महामारी से निपटने के लिए अपने व्यक्तिगत और उनके दल केे तौर पर सुंदरनगर विधानसभा क्षेत्र में किस प्रकार से काम किया है। राकेश जंवाल ने विपक्षी दलों से अभी तक कोरोना को लेकर कितनी धन राशि और कितने लोगों को मास्क व राशन उपलब्ध करवाने को लेकर भी ब्यौरा देने को कहा है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! अफीम की खेती करने का मामला – रिपोर्ट दर्ज ।
अगला लेखमास्क अनिवार्य होने की बजह से चम्बा पुलिस ने काटे बिना मास्क वालो के चालान।