चम्बा ! पराली से लदी पिकअप खाई में गिरी, दो सवार घायल।

0
760
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! चम्बा -पठानकोट एनएच पर रजौली के समीप शनिवार सुबह पराली से लदी एक पिकअप अनियंत्रित होकर नाले में जा गिरी। जिस कारण इसमें सवार दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना में घायल दोनों व्यक्तियों उपचार के लिए मेडिकल काॅलेज चम्बा लाया गया , जहां दोनों का उपचार चल रहा है। मेडिकल कॉलेज में उपचार के लिए लाए गए दोनों घायलों की हालत स्थिर बताई गई है। ग्राम पंचायत पल्यूर के बडोह गांव के रहने वाले मुहम्मद और शम्माउन शनिवार सुबह पठानकोट की तरफ से एक पिकअप नंबर एचपी-73-4293 में पराली भरकर साहो की ओर आ रहे थे। इस दौरान जब पिकअप रजौली नामक स्थान के समीप पहुंची तो अचानक अनियंत्रित होकर करीब दो सौ फुट गहरी खाई में जा गिरी।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

पिकअप के खाई में गिरने की आवाज सुनकर स्थानीय लोग घटनास्थल कीऔर दौड़े। इस दौरान उन्होंने पाया कि गाड़ी काफी गहरी खाई में समा गई थी। इस पर देर न करते हुए स्थानीय लोग खाई में उतरे। जहां पर मुहम्मद व शमाउन घायलावस्था में पड़े हुए थे। ऐसे में लोगों द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई तथा अपने स्तर पर बचाव कार्य शुरू कर दिया। लोगों द्वारा कड़ी मशक्कत के बाद दोनों घायलों को खाई से निकालकर एनएच तक पहुंचाया गया, जहां से उन्हें गाड़ी के माध्यम से मेडिकल कॉलेज भिजवाया गया।

वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर वहां मौजूद लोगों से इस संबंध में पूछताछ की। साथ ही घटना के कारणों का जायजा लिया। बहरहाल, दुर्घटना में घायल लोगों की हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखलाहौल ! लाहौल घाटी में होम स्टे पंजीकरण करवाने की मिल रही सुविधा !
अगला लेखदेश में राष्ट्रीय एकता का संदेश को मजबूत करने के लिए युवा विकास केंद्र द्वारा सद्भावना यात्रा कार्यक्रम।