जवाली ! भारतीय जनता पार्टी मण्ड़ल ज्वाली की विडियो कांफ्रेंस द्वारा हुई बैठक !

0
2514
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

जवाली ! कोरोना वायरस के चलते भारतीय जनता पार्टी मण्ड़ल ज्वाली की एक महत्बपूर्ण बैठक शनिवार को वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से मण्ड़ल अध्यक्ष उत्तम धीमान की अध्यक्षता में हुई।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

बैठक में प्रदेश महामंत्री एवं काँगड़ा संसदीय क्षेत्र के प्रभारी त्रिलोक कपूर , ज्वाली के विधायक अर्जुन ठाकुर ,संसदीय क्षेत्र के पूर्णकालिक विस्तारक राम प्रकाश पटियाल , जिला अध्यक्ष रमेश राणा ,प्रदेश मीडिया पर प्रभारी एंव जिला नूरपूर प्रभारी राकेश शर्मा ,जिला सह प्रभारी वीरेंद्र चौधरी विशेष रूप से उपस्थित रहे।

मण्ड़ल अध्यक्ष उत्तम धीमान ने रिपोर्ट संसदीय प्रभारी ,विधायक ,संसदीय विस्तारक, जिला प्रभारी ,जिला अध्यक्ष के समक्ष रखी जिसमे मुख्यता 3281 मोदी कीटो के माध्यम से 3692 लाभार्थियों को राशन , 461 कार्यकर्ताओं की सहभागिता,4464 मास्क,पीएम केयर में 2,35,300 का फंड व मुख्यमंत्री कोविड -19 में 1,00,800 का फंड ज्वाली मण्ड़ल द्वारा जुटाया गया।ज्वाली के विधायक अर्जुन ठाकुर ने कहा कि ज्वाली मण्ड़ल के सभी पदाधिकारी एंव कार्यकर्ता कोरोना महामारी से लड़ने के लिए एकजुट है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा एव प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिन्दल द्वारा जो पांच कार्य दिए गए है उन्होंने ज्वाली मण्ड़ल पूरी निष्ठा के साथ पूरा करने में लगा है ।उन्होने कहा कि ज्वाली विधानसभा में मण्ड़ल के सभी लोग प्रशासन का पूरा सहयोग कर रहे है। जिला के प्रभारी राकेश शर्मा ने भी बैठक में अपने विचार व्यक्त किये। वही जिला अध्यक्ष रमेश राणा ने भी अपने विचार व्यक्त किए।

बैठक के मुख्यवक्ता त्रिलोक कपूर ने मण्ड़ल ज्वाली के पदाधिकारियों को सबोन्धित करते हुए कहा कि मण्ड़ल अध्यक्ष के साथ साथ मण्ड़ल के अन्य सभी पदाधिकारी अपनी जिमेदारिया सुनिश्चित करके मण्ड़ल के सभी पदाधिकारियों एव कार्यकर्ताओं से फोन के माध्यम से सवांद करके उनको पार्टी द्वारा दिये गए कार्यो को करने के लिए प्रेरित करे।उन्होने कहा कि मण्ड़ल का ऐसा कोई बूथ न हो जिसमें कोई ग़रीब व्यक्ति भूखे पेट सोए ।हर मण्ड़ल जरूरतमंद लोगो को मोदी किट के माध्यम से राशन मास्क पहुंचाए। कोरोना की लड़ाई में लड़ रहे योद्धाओं को धन्यवाद पत्र के माध्यम से उनका धन्यवाद करे। इस आपदा की घड़ी में पीएम केयर व मुख्यमंत्री राहत कोष में कार्यकर्ताओं को दान करने के लिए प्रेरित करे। उनहोने कहा कि एक कार्यकर्ता आगे 40 लोगो को अंशदान करने के लिए प्रेरित करें।तथा मण्ड़ल स्तर पर आरोग्यता सेतु एप को डाऊनलोड करके एप के माध्यम से अपनी जानकारी उस एप में भरे महिला मोर्चा के कार्यकर्ता अपने अपने घर से मास्क बनाने की शुरुआत करें।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! एक व्यक्ति को कवारंटाइन में वीडियो बनाना पड़ा महँगा।
अगला लेखचम्बा ! मौसम के बदले मिजाज , किसान और बागवान चिंता में।