सुंदरनगर ! तीसरी आंख ड्रोन से रखी जा रही है सुंदरनगर पर पैनी नजर !

0
1557
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

सुंदरनगर ! प्रदेश में जारी लॉकडाउन को पूरी तरह सफल बनाने के उद्देश्य औरकर्फ्यू की उलंघना को गंभीरता से लेते हुए जिला मंडी पुलिस ने सुंदरनगर शहर में भी ड्रोन कैमरे से निगरानी अमल में लाई जा रही है। लॉकडाउन की पूरी तरह से विधिवत पालन कराने, असमाजिक तत्वों को खोजने और किसी अनहोनी को देखते हुए ड्रोन कैमरे की व्यवस्था की गई है। इसको लेकर एसपी मंडी गुरदेव शर्मा के दिशानिर्देशानुसार जिला के विभिन्न क्षेत्रों की निगरानी ड्रोन कैमरे से गश्त की जा रही है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इस कैमरे की पैनी नजर से क्षेत्र में किसी प्रकार से लोगों द्वारा लॉकडाउन की उलंघनकर्ता के खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। इसके अंतर्गत विभिन्न स्थानों पर औचक निरीक्षण किया जाएगा। वहीं इसको लेकर पुलिस द्वारा ड्रोन से सुंदरनगर के साथ लगते जंगलों पर भी नजर रख रही है, जिससे कोई जंगलों के रास्ते जिले की सीमा में प्रवेश न कर सके। स्थानीय लोगों द्वारा मंडी पुलिस के इस कदम को सराहनीय बताया गया है।

डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह रणौत ने कहा कि ड्रोन कैमरे से लॉकडाउन पर पैनी नजर रखी जा रही है। कोई भी व्यक्ति लॉकडाउन की अवहेलना करते हुए पाया गया तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखनेरचौक अस्पताल में उपचाराधीन 3 कोरोना संक्रमित मरीजों के सैंपल की रिपोर्ट नेगेटिव – डॉ. देवेंद्र शर्मा !
अगला लेखपॉजिटिव मरीजों का कुल आंकड़ा 32, आईजीएमसी में दाखिल 3 लोगों की दूसरी रिपोर्ट भी नेगेटिव !