नेरचौक अस्पताल में उपचाराधीन 3 कोरोना संक्रमित मरीजों के सैंपल की रिपोर्ट नेगेटिव – डॉ. देवेंद्र शर्मा !

0
3675
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

मंडी ! श्री लाल बहादुर शास्त्री मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल नेरचौक में उपचाराधीन 3 कोरोना संक्रमित व्यक्तियों के सैंपल की रिपोर्ट नेगेटिव आई है, जबकि एक की रिपोर्ट अभी पॉजिटिव है। गौरतलब है कि नेरचौक अस्पताल में चंबा जिले के तीसा क्षेत्र के 4 कोरोना संक्रमित व्यक्ति उपाचाराधीन हैं। उन्हें 7 अप्रैल को नेरचौक अस्पताल लाया गया था।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इस बारे जानकारी देते हुए अस्पताल के वरिष्ठ चिकित्सा अधीक्षक डॉ. देवेंद्र शर्मा ने बताया कि चारों मरीजों के सैंपल शुक्रवार को जांच के लिए टांडा मेडिकल कॉलेज भेजे गए थे। शनिवार को इनकी रिपोर्ट मिली। जिसमें एक की रिपोर्ट पॉजिटिव है जबकि तीन मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। उन्होंने कहा कि अगले चौबीस घंटे बाद इन तीनों के सैंपल फिर जांच को भेजे जाएंगे। यदि रिपोर्ट दोबारा नेगेटिव आती है तो तीनों को अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी।

उन्होंने कहा कि एक मरीज जिनकी रिपोर्ट अभी पॉजिटिव है उनका एक हफ्ते के बाद फिर से टेस्ट लिया जाएगा ओर सैंपल दोबारा जांच के लिए टांडा भेजा जाएगा। अभी उनका ‘वायरल लोड’ अन्यों के मुकाबले ज्यादा था, उम्मीद है कि धीरे धीरे ‘वायरल लोड’ कम होगा और अगले कुछ दिनों में उनकी सेहत में सुधार होगा।

डॉ. देवेंद्र शर्मा ने कहा कि नेरचौक अस्पताल में कोरोना संक्रमित मरीजों के इलाज के सभी इंतजाम हैं। यहां इलाज के लिए सभी सुविधाएं हैं। अस्पताल में डॉक्टर व सहायक स्टाफ ऐसे मामलों में उपचार व देखभाल के लिए पूरी तरह प्रशिक्षित हैं। यहां सुरक्षा के सारे प्रबंध किए गए हैं। इसलिए इसे लेकर आस पास के क्षेत्र में किसी को भी डरने सा घबराने की जरूरत नहीं है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखभरमौर ! ग्राम पंचायत पियुहरा व गैहरा के प्रधान व अन्य प्रतिनिधियों ने राहत कोष में दिया एक माह का वेतन।
अगला लेखसुंदरनगर ! तीसरी आंख ड्रोन से रखी जा रही है सुंदरनगर पर पैनी नजर !

शिमला ! बीजेपी ने कांग्रेस सरकार पर लगाए आदर्श आचार संहिता...

शिमला , 19 मार्च ! बीजेपी ने कांग्रेस पार्टी के द्वारा महिलाओं को हर महीने दिए जाने वाले 15 सौ रुपए की गारंटी...