सुन्नी ! विधायक विक्रमादित्य सिंह कर्फ्यू के दौरान कानून व्यवस्था का जायजा लेने सुन्नी पहुंचे !

0
2163
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ग्रामीण के विधायक विक्रमादित्य सिंह कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए लगे कर्फ्यू के दौरान विधानसभा क्षेत्र का माहौल, स्वास्थ्य सुविधाओं और कानून व्यवस्था का जायजा लेने सुन्नी पहुंचे। विधायक विक्रमादित्य सिंह ने सुन्नी के नागरिक अस्पताल का निरीक्षण किया। खंड चिकित्सा अधिकारी कविंदर लाल ने स्थानीय विधायक को अस्पताल में चल रही गतिविधियों और तैयारियों से अवगत करवाया। इस दौरान विक्रमादित्य सिंह ने तहसीलदार सुन्नी देव पाल चौहान तथा एसएचओ थाना सुन्नी भागचंद से कर्फ्यू के दौरान चल रही व्यवस्था के बारे में जानकारी ली।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने कहा कि अस्पताल का कार्य संतोषजनक है। अस्पताल में जो भी कमियां है उसके बारे में मुख्यमंत्री तथा स्वास्थ्य सचिव से बात करके पूरा करवाएंगे। उन्होंने लोगों से कोरोना वायरस के विरूद्ध लड़ने में सरकार का सहयोग करने तथा एहतियात बरतने की अपील की। उन्होंने क्षेत्रवासियों से अपील की कि यदि कोई व्यक्ति बाहरी राज्यों से आए हैं तो इस बात को छुपाए नहीं बल्कि इसकी जानकारी स्वास्थ्य विभाग को दें जिससे इस बीमारी से समय रहते बचा जा सके।

उन्होंने सोशल डिस्टेंसिंग रखने तथा घरों में ही रहने की अपील की उन्होंने कहा कि हम सभी को राजनीति से ऊपर उठकर मिलजुल कर कोरोना वायरस से लड़ाई लड़नी है और इस पर विजय प्राप्त करनी है। इस अवसर पर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष गोपाल शर्मा, प्रदीप शर्मा, कपिल गुप्ता, राजेंद्र गुप्ता, संदीप शर्मा, सुरेश मट्टू आदि उपस्थित रहे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! बिना अनुमति के वाहन दौड़ाने बाले वाहन चालकों पर पुलिस ने कड़ी कार्यवाई की।
अगला लेखसुन्नी ! मरीजों और तीमारदारों के लिए समाजसेवियों द्वारा लंगर की व्यवस्था की जा रही है !