ज्वाली ! पूर्व हबलदार अक्षय कुमार ने मुख्यमंत्री राहत कोष में 25 हजार रुपए दिए !

ग्राम पंचायत त्रिलोकपुर के स्थानीय लोगों धनराशि एकत्र करके 28 हजार राहत कोष में दिए 

0
2130
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

जवाली ! जवाली उपमंडल के अंतर्गत भोलखास के पूर्व हबलदार अक्षय कुमार ने मंगलवार को मुख्यमंत्री राहत कोष में 25 हजार रुपए का चैक जवाली एसडीएम सलीम आजम के माध्यम से दिया गया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

पूर्व हवलदार अक्षय कुमार द्वारा यह चैक एसडीएम जवाली सलीम आजम को सौंपा गया। अक्षय कुमार ने कहा कि हमारा देश व प्रदेश कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से जूझ रहा है तो ऐसे में हर व्यक्ति का दायित्व बनता है कि ऐसे मौके पर सहयोग करें। तथा इसके साथ ही उन्होंने जनता से अपील की है कि वह सरकार के निर्देशों का पूरी गम्भीरता से पालन करें और घर से बाहर न निकलें।

एसडीएम जवाली सलीम आजम ने अक्षय कुमार का मुख्यमंत्री राहत कोष में चैक देने पर आभार प्रकट किया।। उन्होंने कहा कि यह चैक जल्द ही भेज दिया जाएगा। उन्होंने जनता से भी अपील की कि लॉकडाउन का पालन करें तथा घरों से बाहर न निकलें। हाथों को बार-बार साबुन से धोएं तथा मास्क का प्रयोग करें। सोशल डिस्टेंसींग का पूरा ध्यान रखें।

ग्राम पंचायत त्रिलोकपुर के स्थानीय लोगों धनराशि एकत्र करके 28 हजार राहत कोष में दिए 

उपमंडल ज्वाली के अंतर्गत ग्राम पंचायत त्रिलोकपुर के गांव भौंनका वाड़ा , नाग दरम्मन, जनेरा ,महिला मंडल वाड़ा और स्थानीय लोगों वलदेव सिंह,लता देवी,मदन लाल, प्रदीप शर्मा,मनोज कुमार द्वारा मंगलवार को पीएम केयर में स्वेच्छा पूर्वक धनराशि एकत्र करके 28 हजार की राशि का ड्राफ्ट नायव तहसीलदार कोटला केवल कृष्ण शर्मा के माध्यम से दिया गया। इस मौके पर प्रदीप शर्मा ने सभी स्थानीय लोगों सहित कहा कि पूरा देश बढ़े संकट से गुजर रहा है।

कोरोना महामारी ने विकराल रूप धारण कर लिया है जनता के वचाव के लिए सरकार हरसंभव प्रयत्न कर रही है। गांववासियों ने भी स्वेच्छा से पैसे इकट्ठे कर प्रधानमंत्री केअर फण्ड अपना योगदान दिया है। गांव वासियों ने सभी लोगो से आह्वान किया है कि घरो के बाहर न निकले और सावधानिया बरते । उन्होंने सभी लोगो से आग्रह है कि इस विपति के समय देशहित में अपना योगदान दें।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखजवाली ! पशुओं को लेकर हुई कहासुनी आखिर मारपीट तक पहुंची !
अगला लेखशिमला ! दो नेपाली बच्चे आधी रात को रेस्क्यू कराए – उमंग फाउंडेशन !