नालागढ़ ! बहू ने डंडे से पीट-पीट कर ले ली ससुर की जान, गुपछुप तरीके से कर दिया शव का अतिंम संस्कार !

0
4065
रेखा चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

नालागढ़ ! सोलन जिले के नालागढ़ तहसील के रामशहर के गांव छियाछी में बहू ने अपने ससुर का मर्डर कर दिया। मृतक की पहचान केशव राम (60) के रूप में हुई है। पुलिस ने इस संबंध में बुजुर्ग की बेटियों कमला देवी व संतोष देवी के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी महिला चिंता देवी को गिरफ्तार कर लिया है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

जानकारी के अनुसार केशव राम के पुत्र मदनलाल की 10-12 साल पहले मृत्यु हो चुकी है। बताया जा रहा बहू चिंता देवी की ससुर के साथ काफी समय से अनबन चल रही थी। वह अपने दो बेटों के साथ पिछले छह महीना से मायके में रह रही थी। बीते दिनों ही वह वापस आई थी। केशव राम की बेटियों ने शक जताया था कि उनके पिता की हत्या भाभी चिंता देवी ने ही की है और उसने रिश्तेदारों को सूचित किए बिना अपने मायके वालों के साथ मिलकर उनका अंतिम संस्कार भी दो अप्रैल को कर दिया।

क्या बोली महिला !!
1 अप्रैल को चिंता देवी दोनों बच्चों को लेकर गांव छियाछी अपने ससुराल पहुंची जैसे ही वह घर पहुंची तो केशव राम लकड़ी का बोझा लेकर आया तथा उसने अपनी पुत्रवधू चिंता देवी से गाली-गलौज व मारपीट शुरु कर दी। चिंतादेवी के ब्यान के मुताबिक, उसने केशव राम का डंडा उठाकर आत्मरक्षा के चलते केशव राम पर वार किया तो डंडा उसके सिर पर लगा और उसकी मौत हो गई।

यह बोले डीएसपी !!
डीएसपी नालागढ़ चमनलाल का कहना है कि आरोपी महिला को पुलिस ने गिरफ्तार करके नालागढ़ के कोर्ट में पेश करने के बाद उसे 5 दिन के पुलिस रिमांड पर ले लिया है ! फिलहाल पुलिस आरोपी महिला से पूछताछ कर रही है और रिमांड के दौरान उसने और भी खुलासे होने की आशंका है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखसोलन ! कोरोना वायरस संदिग्ध की पहचान के लिए डोर टू डोर स्क्रीनिंग शुरू !
अगला लेखबद्दी ! लोगों से संपर्क, समन्वय और संवाद बनाया जाएगा- शुभकरण !