बद्दी ! लोगों से संपर्क, समन्वय और संवाद बनाया जाएगा- शुभकरण !

0
1926
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

बद्दी ! हिमाचल प्रशासनिक सेवा के वरिष्ठ अधिकारी शुभकरण सिंह ने आज बीबीएनडीए में बतौर ओएसडी कार्यभार संभाल लिया है। उन्होंने पत्रकारों से अनौपचारिक वार्ता में कहा कि वह लोगों से संपर्क, समन्वय और संवाद स्थापित करने आए हैं। उन्होंने कहा कि लोगों की बात सुनकर बीबीएनडीए के सीईओ, डीसी तथा एसपी को अवगत करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि बीबीएनडीए में कार्यरत सभी एनजीओ तथा धार्मिक संस्थाओं के साथ बैठक करके सामजस्य बैठाया जाएगा।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने भरोसा दिलाया कि वह कोरोना वायरस के खिलाफ जंग को जीतकर बाहर आएंगे। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के खिलाफ लोग एकजुट है और जल्द ही हम इस पर काबू पा लेंगे। उन्होंने बताया कि बीबीएनडीए के रेडजोन एरिया में उनके ध्यान में कुछ समस्याएं आई हैं, जिन्हें जल्द ही जिला प्रशासन के समक्ष रखा जाएगा। शुभ करण ने कहा कि लोग मुझे अपने सुझाव सोशल मीडिया के माध्यम अथवा व्ट्सएप पर भी भेज सकते हैं।

लोगों के जरूरी सुझावों को जिला प्रशासन के समक्ष रखा जाएगा। उन्होंने कहा कि बीबीएनडीए में कोरोना वायरस का प्रभाव कम हो इस पर प्राथकिमता के आधार पर कार्य किया जाएगा। उन्होंने कहा कि स्थानीय लोग प्रदेश सरकार द्वारा जारी जरूरी दिशा-दिर्नेशों का पालन करें। घरों में रहकर कोरोना की जंग को जीता जा सकता है।

उन्होंने कहा कि एक-दूसरे के संपर्क में न आने का प्रयास करें। जितना हो सकें सामाजिक दूरी बनाए रखें, तभी इस वैश्विक महामारी की चेन को तोड़ा जा सकता है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखनालागढ़ ! बहू ने डंडे से पीट-पीट कर ले ली ससुर की जान, गुपछुप तरीके से कर दिया शव का अतिंम संस्कार !
अगला लेखनालागढ़ में विभिन्न वस्तुओं की आपूर्ति एवं आवश्यक सेवाओं के लिए जारी किए आदेश !
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]
[/vc_column][/vc_row]