रोहड़ू ! एक 15 वर्षीय बच्चे का संदिग्ध अवस्था में शव मिलने से सनसनी !

0
4158
सांकेतिक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

रोहड़ू ! शिमला ज़िला की जुब्बल तहसील के नंदपुर में एक 15 वर्षीय बच्चे का संदिग्ध अवस्था में शव मिलने से सनसनी फैल गई है ! शुरुआती तौर पर पता चला है कि किशोर का बेहरमी से मर्डर किया गया और लाश को बाद में ठिकाने लगाया गया है ! जानकारी के अनुसार, जुब्बल के नंदपुर गांव में एक 15 वर्षीय स्कूली छात्र दीपेश कुमार पुत्र देवेंद्र कुमार रविवार शाम चार बजे घर से निकला था ! उसके बाद से वह घर नहीं लौटा ! जब सुबह उसके घर वालों ने उस को ढूंढा तो घर के साथ ही राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला नंदपुर के एक निर्माणाधीन भवन में इसका शव लटका हुआ मिला।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

मामले की सूचना मिलते ही पुलिस थाना जुब्बल के एसएचओ नरेश कुमार और रोहड़ू के डीएसपी सुनील नेगी ने मौके पर पहुँच कर शव को अपने कब्जे में ले लिया है ! फोरेंसिक टीम मौके पर पहुँच चुकी है और डॉग स्क्वाड के पहुँचने का इंतजार किया जा रहा है !  सूत्रों के अनुसार, नाबालिग के पैर और हाथ को बांधकर स्कूल के निर्माणाधीन भवन की एक खिड़की में उसे फंदे से लटकाया गया था ! बच्चे के नाक और एक आँख पर भी चोट के निशान पाये गये हैं ! घटना स्थल की स्थिति को देखने बाद युवक के मर्डर की आशंका जताई जा रही है ! रोहड़ू के डीएसपी सुनील नेगी ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि शव को कब्जे में लिया गया है।

फोरेंसिक टीम मौके पर पहुँच गई है ! डॉग स्क्वाड को भी बुलाया गया है ! पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असल कारणों का पता चल पाएगा ! फिलहाल, मामला दर्ज करके गहनता से तफ्तीश की जा रही है !

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखमंडी ! अफवाहों पर ध्यान न दें लोग, पुलिस को बताएं, तुरंत होगी कार्रवाई – गुरदेव चंद शर्मा !
अगला लेखमुख्यमंत्री ने राज्यपाल को कोविड-19 से निपटने के लिए की गई पहलों से अवगत करवाया !