मंडी ! अफवाहों पर ध्यान न दें लोग, पुलिस को बताएं, तुरंत होगी कार्रवाई – गुरदेव चंद शर्मा !

0
2817
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

मंडी ! पुलिस अधीक्षक मंडी गुरदेव चंद शर्मा ने लोगों से कोरोना वायरस को लेकर अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की अपील की है। साथ ही यह भी आग्रह किया कि यदि कोई अफवाह फैलाए तो पुलिस को बताएं, पुलिस तुरंत कार्रवाई करेगी।
उन्होंने कहा कि कोरोना के खिलाफ लड़ाई में मिलकर लड़ने से जीत मिलेगी। आपसी भाईचारा बनाए रखें । किसी भी प्रकार की अफवाह पर विश्वास न करें। सोशल मीडिया सहित किसी भी तरीके से अफवाह फलाने वालों से पुलिस सख्ती से निपटेगी।
कर्फ्यू पास का न करें दुरूपयोग !!
उन्होंने कहा कि मंडी जिला में कर्फ्यू के दौरान नियमों की अवहेलना पर अभी तक कुल 92 केस दर्ज किए गए हैं। 50 के करीब गाड़ियां जब्त की गई हैं। उन्होंने हिदायत देते हुए कहा कि प्रशासन द्वारा जारी कर्फ्यू पास का किसी भी तरह से दुरूपयोग न करें। नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। बिना काम के बाजार में घूमने एवं गाड़ियों के अनावश्यक इस्तेमाल से बचें।
तबलीगी जमात में शामिल हुए हैं तो तुरंत दें सूचना !!
गुरदेव चंद शर्मा ने लागों से आग्रह किया कि यदि कोई व्यक्ति हाल ही में निजामुद्दीन मरकज में तबलीबी जमात में शामिल हुआ है और अभी तक प्रशासन को इस बारे जानकारी नहीं दी है, वह बिना देरी किए पुलिस व प्रशासन को अपनी यात्रा की सूचना दे।
पुलिस के सहयोग के लिए जिलावासियों का आभार !!
पुलिस अधीक्षक ने कहा कि कर्फ्यू के दौरान मंडी जिलावासियों ने पुलिस का बहुत साथ दिया है। उन्होंने इस सहयोग के लिए लोगों का आभार जताते हुए आशा व्यक्त की कि भविष्य में भी इसी प्रकार से लोगों का सहयोग मिलता रहेगा।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -
- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखनालागढ़ की 05 ओर ग्राम पंचायतें पूर्ण रूप से सील !
अगला लेखरोहड़ू ! एक 15 वर्षीय बच्चे का संदिग्ध अवस्था में शव मिलने से सनसनी !
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]
[/vc_column][/vc_row]