शिमला ! सामाजिक एवं स्वयंसेवी संस्थाएं भी इस संकटकाल में कर रही सहायता व सेवा !

0
3159
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! विश्वव्यापी कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए जहां सरकार द्वारा सभी स्तरों पर प्रयास किए जा रहे हैं वहीं विभिन्न धार्मिक, सामाजिक एवं स्वयंसेवी संस्थाएं भी अपना सहयोग प्रदान कर इस संकटकाल में सहायता व सेवा कर रही है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

राम कमल चैरिटेबल एंड रिलीजियस ट्रस्ट घोड़ा चैकी शिमला की उपाध्यक्ष सुषमा कुठियाला द्वारा भी कोरोणा संक्रमण से बचाव के प्रति लोगों को जागृति प्रदान की जा रही है। कफ्र्यू और लाॅक डाउन के तहत वह अपने दैनिक कार्यों की पूर्ति के उपरांत मास्क बनाकर लोगों को कोरोना संक्रमण से बचने के प्रति जागरूकता प्रदान कर रही है।

उन्होंने आज उपमंडलाधिकारी ग्रामीण शिमला नीरज गुप्ता को 100 मास्क  बना कर दिए, जिन्हें उपमंडलाअधिकारी ने खंड चिकित्सा अधिकारी सुन्नी डाॅ. कविंदर लाल को सौंप दिए।

सुषमा कुठियाला ने इसके अतिरिक्त 200 अन्य मास्क बनाकर आम लोगों को भी वितरित किए तथा लोगों को इस दौरान घर पर ही रहने, भीड़-भाड़ वाले क्षेत्रों में न जाकर कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए सहयोग की अपील की। उन्होंने कहा कि लोगों की आवश्यकता व जरूरत के अनुरूप मास्क बनाने का क्रम जारी रखेंगे। संभवतः परोक्ष रूप से सुषमा कुठियाला अथवा अन्य लोगों द्वारा इस समय में प्रदान किया गया सहयोग देश के प्रति समर्पण भाव प्रकट करता है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखसुंदरनगर ! आठवीं शक्ति महागौरी का पूजन स्थानीय लोगों द्वारा घर पर ही किया गया।
अगला लेखसुंदरनगर ! होटल में 4 उड़ीसा निवासी मौजूद पाए गए।