सुंदरनगर ! होटल में 4 उड़ीसा निवासी मौजूद पाए गए।

0
4167
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

सुंदरनगर ! बुधवार दोपहर सुंदरनगर थाना सुंदरनगर को सूचना मिली कि शहर के सिनेमा चौक पर स्थित एक निजी होटल में ट्रैफिक पुलिसकर्मी हेड कांस्टेबल राजेश सैनी व कांस्टेबल चुहडू राम ने दबिश देकर चेकिंग की । पुलिस टीम द्वारा होटल मालिक के होटल की चेकिंग की गई। इसी दौरान होटल से 4 उड़ीसा निवासी मौजूद पाए गए। वहीं पुलिस टीम द्वारा उक्त 4 उड़ीसा निवासियों की जांच पड़ताल के दौरान जानकारी प्राप्त कर उनके पते की लिस्ट बनाई गई। जांच के दौरान सुंदरनगर पुलिस टीम द्वारा पाया गया कि चारों लोग 22 मार्च जनता कर्फ्यू के दिन से सुंदरनगर के इस होटल में रूके हुए हैं और यह लोग मनाली जाने के लिए हिमाचल प्रदेश आए हुए थे।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

वहीं जनता कर्फ्यू के अगले ही दिन संपूर्ण देश में कोरोना वायरस को लेकर लॉकडाउन शुरू होने के चलते सुंदरनगर के इस होटल में फंस गए हैं। बता दें कि केंद्रीय व प्रदेश के द्वारा जारी दिशानिर्देशानुसार प्रत्येक होटल और गेस्ट हाउस मालिकों से उनके व्यावसायिक परिसर में रहने वाले लोगों की जानकारी नजदीक पुलिस थाना और प्रशासन को जानकारी देने के लिए पाबंद किया गया है।

मामले की पुष्टि करते हुए थाना प्रभारी सुंदरनगर कमलकांत ने कहा कि पुलिस ने एक निजी होटल में दबिश दी गई है। उन्होंने कहा कि इस होटल में रूके गए लोगों की जानकारी थाना सुंदरनगर को होटल मालिक द्वारा दी गई थी। उन्होंने कहा कि मामले में जांच जारी है। कमलकांत ने कहा कि होटल में रूके हुए लोगों की वेरिफिकेशन की गई है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! सामाजिक एवं स्वयंसेवी संस्थाएं भी इस संकटकाल में कर रही सहायता व सेवा !
अगला लेखशिमला ! खुले बाजार में आवश्यक वस्तुओं की समुचित उपलब्धता सुनिश्चित बनाएं -मुख्यमंत्री !