करसोग। विधायक हीरा लाल क्षेत्र का दौरा कर जरूरत मंदो की सहायता कर रहे है ।

0
3621
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

करसोग । लॉकडाउन के चलते पिछले छह दिनों से बाजार बंद चल रहे हैं। कई लोगों के पास राशन खरीदने के लिए भी पैसे नहीं हैं। जो लोग अन्य राज्यों से आकर जिले में मजदूरी, मिस्त्री व अन्य कई कार्य कर रहे थे, उन लोगों को कई प्रकार की दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। इन लोगों की परेशानी को देखते हुए विधायक हीरालाल ने इन लोगों के घर तक पहुंच कर राशन तथा घर से ही बनाई गई सब्जी तथा रोटियां वितरित करने का कार्य शुरू किया है, ताकि इन लोगों को कुछ राहत मिल सके।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

विधायक हीरालाल व उनके सहयोगियों द्वारा पूरे क्षेत्र का दौरा कर रहे हैं और जहा-जहा से उन्हें सूचना मिली कि अन्य राज्यों के मजदूर व अन्य लोग रह रहे हैं, उसी समय वहा पर पहुंच कर उन्होंने लोगों को आटा, चावल व अन्य जरूरत का सामान दिया, ताकि इन लोगों की परेशानिया दूर हों। इस संबंध में विधायक हीरालाल ने कहा कि हमारे अधिकारी व कर्मचारी हर क्षेत्र का दौरा कर रहे हैं। जहा से भी अन्य राज्यों के लोगों के फंसे होने की सूचना मिल रही है या वे प्रशासन से संपर्क कर रहे हैं, हम उन तक पहुंच कर उन्हें राशन व अन्य जरूरत का सामान दे रहे हैं। सभी को भोजन व राशन मिलेगा। किसी को भोजन को लेकर किसी प्रकार की दिक्कत नहीं होगी। हीरालाल ने कहा कि आज हमारे देश में बहुत ही कोरोना वायरस के चलते हुए विकट स्थिति उत्पन्न हुई है !

उन्होंने कहा कि पक्ष विपक्ष की राजनीति छोड़कर आगे आना चाहिए तथा यह भी कहा कि यदि कोई भी प्रभाती व्यक्ति इस समय जिनके पास ना राशन ना कोई भी भोजन सामग्री है वह प्रशासन से संपर्क कर सकते हैं तथा उन्हें हर संभव प्रयासों से खाद्य सामग्री प्राप्त करवा दी जाएगी तथा कई स्वयंसेवी संस्थाएं भी इस विकट स्थिति में अपना योगदान दे रही हैं और जनता से अपील की इस भयंकर बीमारी के खात्मे के लिए तथा जरूरतमंदों असहाय व प्रवासियों के लिए प्रत्येक नागरिकों को बढ़-चढ़कर भाग लेना चाहिए ताकि हमारा भारत देश जल्द से जल्द इस कोरोना वायरस रूपी दानव को भारत से खत्म कर लिया जाए ।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला । एचपीएसईबीएल ने मुख्यमंत्री राहत कोष में किया 3.03 करोड़ रुपये का अंशदान ।
अगला लेखशिमला ! जिला में कोरोना संक्रमित व्यक्ति का कोई भी मामला नहीं आया – उपायुक्त !