शिमला ! जिला में कोरोना संक्रमित व्यक्ति का कोई भी मामला नहीं आया – उपायुक्त !

0
3315
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! जिला में कोरोना संक्रमित व्यक्ति का कोई भी नया मामला नहीं आया है जो एक खुशी की बात है लेकिन हमें एहतियात बरतने की जरूरत है क्योंकि दिल्ली व चंडीगढ़ में निरंतर कोरोना का प्रभाव बढ़ता जा रहा है। जिला दंडाधिकारी शिमला अमित कश्यप ने आज यहां यह जानकारी दी।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने बताया कि समाज के प्रत्येक वर्ग को कोरोना संक्रमण के प्रति अपने दायित्वों को समझकर उसे निभाना चाहिए तथा भीड़-भाड़ वाले इलाके से दूर रह कर एक-दूसरे से उचित दूरी बनाएं रखनी चाहिए ताकि हम इस संक्रमण से बच सके।
उन्होंने बताया कि कफ्र्यू के दौरान अब तीन अवस्थाओं में ही लोगों को परमिट दिया जाएगा, जिसमें किसी के घर में मृत्यु, मेडिकल इमरजेंसी या अस्पताल से डिस्चार्ज शामिल हैं।

उन्होंने बताया कि पूरे जिले में लगभग 1100 क्वाॅरेंटाइन बेड तैयार किए गए है, जिसमें शिमला शहरी में 673 क्वाॅरेंटाइन बिस्तरों की व्यवस्था की गई है। उन्होंने बताया कि क्वाॅरेंटाइन की व्यवस्था जिला प्रशासन द्वारा विश्राम गृह व होटलों में की गई है।

उन्होंने बताया कि जिला प्रशासन द्वारा बाजार में भीड़ कम करने के उद्देश्य से घर द्वार सुविधा शुरू की गई हैं, जिसमें 30 से 40 विक्रेता शामिल हुए हैं तथा बीते कल 250 के लगभग लोगों ने इसका लाभ उठाया है। उन्होंने बताया कि दवाइयों की घर द्वार व्यवस्था भी शुरू की गई हैं।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखकरसोग। विधायक हीरा लाल क्षेत्र का दौरा कर जरूरत मंदो की सहायता कर रहे है ।
अगला लेखशिमला ! कोरोना को लेकर किसी तरह का मज़ाक न करें, वरना होगी कार्रवाई !