करसोग ! बामुश्किल से हुई ममेल सड़क की टायरिंग, उखड़ कर गढ़ों में हुई तब्दील।

0
2379
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

करसोग ! उपमंडल करसोग के ममेल में अथाह जनता के प्रयास से सरकार द्वारा की गई टायरिंग निजी घरों के द्वारा निकाले जा रहे अवशिष्ट पानी की वजह से उखड़ कर गढ़ों में तब्दील हो गई है जिसमें आम जनमानस को बहुत परेशानी का सामना करना पड़ रहा है ।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

महाविद्यालय करसोग को जाने वाले पैदल मार्ग पर भी स्थिति इतनी खराब है कि कभी भी कोई राहगीर फिसल कर दुर्घटना का शिकार हो सकता है। इससे पहले भी एक 50 वर्षीय व्यक्ति ओम प्रकाश की भी फिसल कर टांग टुट चुकी है। स्थानीय युवा समाज सेवक तनुज शर्मा का कहना है कि वो इस चिंताजनक स्थिति को लेकर प्रशासन को पहले हि अवगत करा चुके है उसके बावजूद भी अभी तक इस समस्या का समाधान नही हो पाया है।

तनुज शर्मा का कहना है कि कुछ निजी घरों व होटलों द्वारा अपना अवशिष्ट पानी सड़क में निकाले जाने से सड़क पुरी तरह उखड़ चुकी है। सरकार द्वारा लाखों खर्च कर की गई टायरींग का इस तरह कि लापरवाही से उखड़ना जनता के पैसों से इकठ्ठे हुए राजस्व का दुरपयोग है। तनुज शर्मा का कहना है कि प्रशासन को जल्द से जल्द इलाके की इस समस्या के समाधान हेतु उचित कार्यवाही अमल में लानी चाहिए ताकि भविष्य में कोई अनहोनी ना हो तथा स्वछता की उचित व्यवस्था भी बनी रहे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखज्वाली ! जनता कर्फ्यू का समर्थन करते हुए जवाली पूरी तरह बंद ।
अगला लेखघुमारवीं ! अपने भवन को अस्थाई हस्पताल बनाने की प्रशासन को की पेशकश।