धर्मपुर युवा कांग्रेस ने पंचायत स्तर पर बनाए युवा कांग्रेस के प्रधान- जितेंद्र ठाकुर !

0
3933
फाइल चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

धर्मपुर युवा कांग्रेस के अध्यक्ष ठाकुर ने बताया कि संगठन को मजबूत करने के लिए धर्मपुर युवा कांग्रेस ने पंचायत स्तर युवा कांग्रेस के प्रधान बनाए जा रहे हैं। हिमाचल में धर्मपुर युवा कांग्रेस एक नई पहल कर रही है। अगर हम पंचायत स्तर पर युवा कांग्रेस में युवाओं को जोड़ेंगे तो पूरे विधानसभा क्षेत्र में युवा कांग्रेस मजबूत होगी जितेंद्र ठाकुर ने बताया कि इसकी पहल हम अभी सात पंचायतों से कर रहे हैं। पंचायतों में हमने युवा कांग्रेस के प्रधान बनाए हैं और उन प्रधानों को निर्देश दिए गए हैं कि अपनी पंचायत में 31 मार्च से पहले कमेटी गठित करें। साथ में पंचायत स्तर के जो भी मुद्दे हैं लोगों की जो भी समस्याएं हैं। उनको उठाएं तथा कोरोना वायरस जो कि पूरे विश्व में एक महामारी का रूप ले चुकी है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

प्रधान अपनी पंचायतों में जाकर लोगों को कोरोना वायरस की सही जानकारी उनकी रोकथाम सही कदम उठाने के लिए जागरूक करें। जैसे भीड़-भाड़ इलाके में ना जाएं मुंह को सुरक्षित चीज से डके हाथों की सफाई किसी एंटीसेप्टिक हैंड सैनिटाइजर से समय-समय पर करते रहे हैं जिससे कि आप अपने और अपने परिवार को इस जानलेवा बीमारी से बचा सकें। इस तरह की जानकारी आप अपनी पंचायतों में जाकर लोगों को दें साथ में युवाओं को नशे के विरुद्ध जागरूक करें बनाए गए प्रधान इस प्रकार से हैं !

अनिल कुमार प्रधान सकलाना पंचायत, राहुल ठाकुर समोड पंचायत, अनिल कुमार तनहेड पंचायत, अजय कुमार पंचायत तकिया, जीवन कुमार पंचायत लोंगणी, कबीर खान पंचायत चिंता, विकास ठाकुर पंचायत कमलाह, अध्यक्ष जितेंद्र ठाकुर ने सभी पंचायत प्रधानों को बधाई उज्जवल भविष्य की कामना की है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखऊना ! चिंतपूर्णी व अन्य धार्मिक स्थानों पर श्रद्धालुओं की जांच थर्मल स्कैनर से की जाएगी।
अगला लेखकोरोना वायरस को लेकर सरकार द्वारा जारी एडवाईजरी का पालन करे – राजेश्वर गोयल !