नालागढ़ ! कोरोना वायरस को लेकर अलर्ट जारी, एहतियात बरतने की सलाह !

0
2022
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

नालागढ़ ! देश के साथ-साथ कोरोना वायरस की खबर से प्रदेश के सबसे बड़े औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ में भी स्वास्थ्य महकमा अलर्ट हो गया है और कोरोना वायरस को लेकर स्वास्थ्य विभाग की टीम लोगों को कोरोना वायरस से बचने के लिए जागरूक किया कर रही है। लोगों को सलाह दी जा रही है कि वह बार-बार हाथ धोएं और किसी से भी हाथ ना मिलाएं और अगर किसी को खांसी जुकाम व बुखार की शिकायत है वह मुंह पर मास्क पहनकर खांसी करें। डॉक्टरों का कहना है कि जहां पर लोगों की भारी भीड़ दिखाई दे रही है वहां पर भी जानें से बचें।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने कहा कि यह कोरोना वायरस सांस और खांसी के कारण कीटाणु हवा के साथ शरीर के अंदर चले जाते हैं और उसके बाद व्यक्ति इस गंभीर बीमारी की चपेट में आ जाता है। डॉक्टरों का कहना है कि अगर हम इन छोटी-छोटी बातों का ध्यान रखेंगे तो इस खतरनाक वायरस की चपेट में आने से बच सकते हैं और अपने आसपास के लोगों को भी इस बारे से बचाने में अपना सहयोग दे सकते हैं।
कोरोना वायरस की खबर के बाद क्षेत्र के लोगों में काफी चिंता दिखाई दे रही है और लोग अपना बचाव करने के लिए डॉक्टरों के मुताबिक बताए हुए मास्क हो या अन्य हाथ धोने वाली वस्तुओं का इस्तेमाल करने लगे हैं। आपको बता दें कि कोरोना वायरस की खबर के बाद उपमंडल नालागढ़ के तहत आने वाले मेडिकल स्टोरों पर मास्को व अन्य हाथ धोने वाले चीजों की किल्लत आ चुकी है और इन सामानों के रेट भी दोगुणें हो चुके हैं।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखजुकारू त्योहार किलाड़ के उयांन मेले के साथ हुआ संपन्न।
अगला लेखबद्दी ! मिस अखंड भारत ने गुडिय़ा को इंसाफ के लिए मुख्यमंत्री से लगाई गुहार