शिमला ! निर्दलीय विधायक आशीष शर्मा बालूगंज थाने में हुए हाजिर !

0
807
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला , 29 मार्च [ विशाल सूद ] ! निर्दलीय विधायक आशीष शर्मा आज बालूगंज थाने में हाजिर हुए। हालांकि अयोग्य करार दिए गए विधायक चैतन्य शर्मा के पिता थाने नहीं पहुंचे। बालूगंज थाने ने पुलिस ने आशीष शर्मा को आज शाम आने को कहा है। जिसके बाद आशीष शर्मा बालूगंज थाने से चले गए हैं।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

हिमाचल पुलिस की ओर से दर्ज एफआईआर के बाद हिमाचल हाईकोर्ट ने आशीष शर्मा और अयोग्य करार दिए गए विधायक चैतन्य शर्मा के पिता राकेश शर्मा को अग्रिम जमानत मिली थी। लेकिन उन्हें जांच के सहयोग करने के निर्देश हाईकोर्ट ने दिए थे। पहले 15 मार्च को थाने में उपस्थित होना था लेकिन उस दिन इनके वकील पहुंचे।

राज्यसभा चुनाव के बाद उपजी स्थिति के चलते पुलिस ने दोनों के खिलाफ चुनावी अपराध और आपराधिक षडयंत्र का मामला दर्ज किया है।

राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस के 6 विधायकों और 3 निर्दलीय विधायकों ने भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में मतदान किया था। आशीष और चैतन्य उन 9 विधायकों में शामिल हैं, जिन्होंने हाल ही में राज्यसभा चुनाव में भाजपा उम्मीदवार हर्ष महाजन के पक्ष में मतदान किया था।

कांग्रेस विधायकों संजय अवस्थी और भुवनेश्वर गौड़ की शिकायत के आधार पर यह मामला दर्ज किया गया है। दोनों विधायकों ने चुनाव को प्रभावित करने के लिए धन के लेन-देन, हेलीकॉप्टर और सुरक्षा बलों के दुरुपयोग और आपराधिक कदाचार के आरोपों की जांच करने की मांग की है।

बालूगंज पहुंचे आशीष शर्मा ने कहा कि असली फैसला जनता की अदालत में होगा। मैं आज आया था लेकिन पुलिस ने शाम को आने को कहा है। महादेव की कृपा से सब ठीक होगा।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेख!! राशिफल 29 मार्च 2024 शुक्रवार !!
अगला लेखशिमला ! विश्व भर में ईसाई समुदाय के लोगों ने मनाया गुड फ्राइडे !