शिमला ! बीजेपी के खिलाफ शिमला में विभिन्न जन संगठनों का प्रदर्शन, बोले बीजेपी का महिला विरोधी चेहरा हुआ उजागर !

0
402
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला , 27 मार्च [ विशाल सूद ] ! प्रदेश की सुखविंदर सिंह सुक्खू सरकार के द्वारा 18 से 59 वर्ष की आयुवर्ग की महिलाओं के लिए प्रतिमाह 1500 रुपए दिए जाने के लिए शुरू की जा रही इंदिरा गांधी प्यारी बहना सुख सम्मान निधि योजना के फॉर्म भरवाने को विपक्षी दल भाजपा ने आचार संहिता का उल्लंघन बताया है और इसकी शिकायत चुनाव आयोग से की है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इसको विभिन्न जन संगठनों ने भाजपा का महिला विरोधी रवैया बताया है और इसके खिलाफ उपायुक्त कार्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन किया है। सीटू, किसान सभा, जनवादी महिला समिति, एसएफआई, डीवाईएफआई, ने प्रदर्शन में भाग लिया है।

जनवादी महिला समिति की प्रदेश सचिव फालमा चौहान ने कहा कि प्यारी बहना सुख सम्मान निधि योजना आचार संहिता से पहले शुरू हो गई है। लाहौल स्पीति में इस योजना का लाभ मिलना शुरू हो गया है। महिलाओं के लिए यह योजना काफी महत्वपूर्ण है।

उन्होंने कहा कि बीजेपी ने इसकी शिकायत चुनाव आयोग से की है। बीजेपी की यह महिला विरोधी नीति है। चुनाव आयोग को महिलाओं के हित में इस योजना को चलने देना चाहिए ताकि लाखों महिलाओं को इसका लाभ मिल सके।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखमंडी ! कंगना रनौत पर की गई अभद्र टिप्पणी का कांग्रेस भुगतेगी खामियाजा !
अगला लेखशिमला ! नगर निगम शिमला की मासिक बैठक का आयोजन, पानी के बिल हर महीने जारी न होने का पार्षदों ने सदन में उठाया मुद्दा !