सोलन ! पेपर मील उद्योग में कामगार की कटिंग मशीन की चपेट में आने से हुई मौ#त !

0
774
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

सोलन , 21 मार्च ! औद्योगिक क्षेत्र बरोटीवाला के हरीपुर पेपर मील उद्योग में एक कामगार की कटिंग मशीन की चपेट में आने से मौत हो गई। मृतक की पहचान महेश कुमार निवासी उत्तर प्रदेश से हुई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के बार परिजनों के हवाले कर दिया है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

जानकारी के अनुसार मशीन पर काम कर रहे कामगार मनोरथ कुमार ने बताया कि देर रात रात्री शिफ्ट के दौरान ब्रॉक पलपर मशीन पर तीन वर्कर काम कर रहे थे तो महेश कटिंग वेस्ट पेपर मशीन में डाल रहा था।

जब कुछ देर बाद देखा तो महेश मशीन के पास नही था और पेपर भी मशीन में नही जा रहा था तो मशीन रोककर देखा तो महेश कटिंग मशीन के अंदर गिर चुका था जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मामले की तफ्तीश करते हुए कंपनी प्रबंधन के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज कर लिया है और मामले की आगामी तफ्तीश अमल में लाई जा रही है।

*एएसपी बद्दी अशोक वर्मा* का कहना है कि थाना बरोटीवाला के तहत कंपनी प्रबंधन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि हादसे में एक कामगार की मौत हुई है और शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखसोलन ! सोलन में गहरा सकता है जल संकट, इलेक्ट्रिक पैनल जलने से नगरनिगम को स्पलाई हुई बंद !
अगला लेखधर्मशाला ! विश्व विख्यात ट्रैकिंग स्थल त्रियूंड में घूमने गए विदेशी पर्यटक लापता, तलाश में जुटी एसडीआरएफ के पुलिस की टीमें !