शिमला ! कांग्रेस महासचिव यशपाल तनाइक ने सांसद सुरेश कश्यप पर साधा निशाना,कहा 5 साल तक नही ली शिमला संसदीय क्षेत्र की सुध !

0
624
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला , 21 मार्च [ विशाल सूद ] ! भाजपा द्वारा फिर से सांसद सुरेश कश्यप को शिमला संसदीय सीट से चुनावी मैदान में उतारा है और उन्होंने अपना चुनाव प्रचार भी शुरू कर दिया है। वहीं कांग्रेस ने उन पर निशाना साधा है और 5 साल का हिसाब मांगा है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

कांग्रेस के महासचिव यशपाल तनाईक ने कहा कि सुरेश कश्यप 5 सालों तक सांसद रहे लेकिन इन 5 सालों में उन्होंने शिमला संसदीय क्षेत्र को अनदेखा किया और वह कहीं नजर नहीं आए और ना ही सांसद निधि से कहीं विकास कार्य करवाए हैं। भाजपा ने फिर से उन्हें अपना उम्मीदवार बनाया है और अपना चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है।

कांग्रेस के महासचिव यशपाल तनाईक ने कहा कि लोग अब उनसे पूछ रहे हैं कि वह 5 साल तक कहां थे। प्रदेश में इतनी बड़ी आपदा आई और उसे दौरान भी सांसद सुरेश कश्यप प्रभावितों से मिलने तक नहीं गई और ना ही केंद्र से हिमाचल प्रदेश को कोई विशेष पैकेज दिलाने की मांग तक नहीं की।

सुरेश कश्यप अपने क्षेत्र के लोगो के सुख दुख में शरीक तक नही हुए और अब इन चुनावों में शिमला संसदीय के लोग उन्हें इसका जवाब देगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस इस बार चारो लोकसभा सीटें जीतेगी ओर शिमला संसदीय सीट भारी बहुमत से जीतेगी।

वहीं यशपाल ने कहा कि शिमला संसदीय सीट से अपनी दावेदारी पेश की है। वे पिछले लगातार 25 वर्षों से संगठन में काम कर रहे हैं कांग्रेस के लिए अपना जीवन समर्पित किया। हाई कमान गुण दोष के आधार पर फैसला लेगा ओर नए चेहरों को मौका दिया जाएगा विश्वास दिलाता हूं कि नए चहेरे को मौका मिलेगा थे यह सीट अवश्य कांग्रेस की झोली में जाएगी।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! एसजेवीएन लिमिटेड द्वारा अखिल भारतीय कवि सम्‍मेलन का आयोजन !
अगला लेखसोलन ! सोलन में गहरा सकता है जल संकट, इलेक्ट्रिक पैनल जलने से नगरनिगम को स्पलाई हुई बंद !