शिमला ! महिलाओं को 1500 चुनावी प्रोपोगेंडा : रमा ठाकुर !

0
1074
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला  !  हिमाचल प्रदेश सरकार आज जो महिलाओं को 1500₹ देने के लिए फार्म भरवा रही महज चुनावी स्टंट हैं। भाजपा प्रदेश मीडिया सहप्रभारी रमा ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस की पूरे देश भर मैं क्या दुर्गति हो गई हैं यह किसी से नहीं छुपा हैं। आज कांग्रेस के बड़े बड़े नेता लोकसभा चुनाव से लड़ने से पीछे हट रहे हैं कई जगह तो हालत इतने बदतर हैं की मिले हुए टिकट भी वापिस किए जा रहे हैं। उन्होंने सुखु सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस को चुनावों से पहले ही क्यों महिलाओं की याद आती हैं सिर्फ इसलिए की प्रदेश कि महिलाएं भोली भाली व भावनात्मक सोच रखती हैं।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

सहप्रभारी रमा ठाकुर ने कांग्रेस पर आरोप लगाया हैं कि महज चुनावों को प्रभावित करने के लिए आज मुख्यमंत्री सुकखु आज चुनावों से चंद रोज पहले बिना बजट के प्रावधान व आधी- अधूरी महिला आबादी को इस योजना का लाभ देने की बात कर रहें हैं। उन्होंने कहा प्रदेश की 22लाख महिलाओं को 1500₹देने की घोषणा के बाद आज कितनी महिलाओं को आप पात्रता शर्तों के बाद यह राशि देने की बात कर रहे उसे भी सरकार सार्वजनिक करे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को आभास हैं कि लोकसभा चुनावों में तो उन्हें प्रत्याशी तक नसीब नहीं होंगे परन्तु हिमाचल में जो सरकार कि स्थिति बनी हैं उससे उबरने के लिए जो कार्य उन्हें सत्ता में आते ही करने चाहिए थे उन्हें आज उपचुनाव को देखते हुए कर रहे हैं। भूलना उनकी आदत में शुमार हैं जिस प्रकार चुनावों के समय भरे फार्म को कूड़े के डिब्बे में डाल दिया था उसी प्रकार चुनाव निपटते ही इनको भी डाल दिया जायेगा।

ठाकुर ने मुख्यमंत्री के इस ब्यान को निराधार बताया कि भाजपा महिला विरोधी हैं। प्रदेश कि महिलाएं जानती हैं कि अगर महिलाओं के विषय में अगर किसी ने सोचा हैं तो वो केंद्र की मोदी सरकार ने सोचा हैं। आज उज्जवला योजना सहित ऐसी अनगिनत योजनाएं हैं जोकि महिलाओं को समाज में आत्मसम्मान के साथ जीने के लिए प्रेरित करती हैं। वहीं प्रदेश में में भी महिलाओं के बहुत सी योजनाएं चलाई गई जिससे महिलाएं आत्मनिर्भर बन सके।

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार अपनी सरकार को बचाने के लिए एकबार फिर महिलाओं को ठगने का प्रयास न करें। साथ ही उन्होंने सरकार से प्रश्न भी किया यदि सरकार महिलाओं को ठगना नहीं चाहती तो फार्म पर 13नंबर पर दिखाई जा रही शर्तों का मतलब क्या हैं? आपने जो वादा जिस स्थिति में प्रदेश की मातृ शक्ति से किया था उसे आदर्श आचार सहिंता के बाद उसी स्थिति में पूरा किया जाये।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखसोलन ! आगामी लोकसभा चुनावों के तहत पुलिस ने लोगो से नजदीकी थाने में हथियार जमा करवाने का किया आग्रह !
अगला लेखशिमला ! हिमाचल की 22 लाख महिलाओं को ठगने का काम कर रही है कांग्रेस सरकार : योगी !