बिलासपुर ! घुमारवीं की बहु “मोनिका शर्मा” ने जीता मिसेज इंटरनेशनल का खिताब !

0
41133
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

बिलासपुर , 20 मार्च ( राकेश शर्मा ) ! हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिला के घुमारवीं शहर की मोनिका शर्मा ने मिसेज इंटरनेशनल का खिताब जीता है। मोनिका शर्मा घुमारवीं शहर में स्थित रेनबो हॉस्पिटल के मुख्य प्रबंधक  प्रीतेश शर्मा  की धर्म पत्नी हैं।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उनका का अपने शहर घुमारवीं व घर  में पहुंचने पर ढोल नगाड़ों के साथ भव्य स्वागत किया गया ।बिलासपुर जिला की बहू  मोनिका शर्मा ने दिल्ली के ताज विवांता फाइव स्टार होटल में महिलाओं के अंतरराष्ट्रीय ब्यूटी पीजेंट देव जिंदल द्वारा प्रस्तुत”मिस एंड मिसेज एएफटी इंटरनेशनल” में बेहतरीन उपलब्धि हासिल की ।

इस प्रतियोगिता में उन्होंने न केवल “मिसेज हिमाचल” का खिताब अपने नाम किया, बल्कि “एएफटी मिस एंड मिसेज इंटरनेशनल” का भी खिताब अपने नाम करके पूरे हिंदुस्तान में हिमाचल प्रदेश के साथ-साथ घुमारवीं और बिलासपुर का नाम भी रोशन किया।

मोनिका शर्मा एक कुशल गृहिणी व सामाजिक दायित्व का बखूबी निर्वाहन करती है समाज के पिछड़ा असहाय वर्ग व विकंलाग बच्चों की सहायता के लिए सदैव तत्पर रहती है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखबिलासपुर ! कांग्रेस ने हर बार चुनाव के समय लोगों को ठगने का ही किया काम : राजेंद्र गर्ग !
अगला लेखशिमला ! लोकसभा चुनावों में प्रत्याशियों को लेकर कांग्रेस का दिल्ली में मंथन, राम लाल ठाकुर बोले कांग्रेस मजबूती से लड़ेगी लोकसभा चुनाव !