चम्बा ! बोलेरो गाड़ी हुई दुर्घटनाग्रस्त, दो लोगों की मौके पर ही मौ#त !

0
1680
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा , 11 मार्च [ शिवानी ] ! बीती देर रात एक बोलेरो गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसमे दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि दो अन्य व्यक्ति घायल हो गए है। यह दुर्घटना जनजातीय क्षेत्र भरमौर के हडसर के बलमुई में घटित हुई है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

मिली जानकारी के मुताबिक यह हादसा बीती देर रात करीब 10,बजे घटित हुआ है। इस दुर्घटना में घायल दो व्यक्तियों में एक की हालत गंभीर बनी हुई है,जिसको चम्बा के मैडिकल कॉलेज के लिए रैफर कर दिया गया है जबकि दूसरे घायल का इलाज भरमौर नागरिक हस्पताल में चल रहा है।

जानकारी के अनुसार यह सभी लोग किसी समारोह को अटेंड करने के बाद वापिस लोट रहे थे इसी बीच करीब 10,बजे जब इनकी गाड़ी नंबर hp 46, के 2344, जब भरमौर के हडसर के बलमुई दराटी पुल के पास पहुंची एक दम से नीचे जा गिरी।

चालक राकेश कुमार और अश्वनी कुमार पुत्र बेहमी राम गांव हडसर की मौके पर ही मौत हो गई है। पुलिस ने मौके पर जाकर हादसे की जांच शुरू कर दी है पर अभी तक यह पता नही चल पाया है कि यह हादसा कैसे घटित हुआ है। पुलिस ने मृतकों के शवो का पोस्टमार्टम करवाकर उनके परिजनों को सौंप दिए है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेख!! राशिफल 11 मार्च 2024 सोमवार !!
अगला लेखशिमला ! प्रदेश की जनता का विश्वास खो चुकी है सरकार, चुने हुए प्रतिनिधियों के खिलाफ झूठे केस बना रहे कांग्रेसी नेता : वर्मा !