चम्बा ! तीसरे दिन भी जारी रावी नदी में कूदी लड़की की तलाश !

0
654
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा , 09 मार्च [ शिवानी ] ! रावी नदी में आत्महत्या करने कूदी लड़की की आज तीसरे दिन भी तलाश जारी है। लेकिन अभी तक भी उस लड़की का कोई सुराग हाथ नही लग पाया है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

आपको बता दे कि 2 दिन पहले एक लड़की ने रावी नदी में छलांग लगाई थी। उसी दौरान जिला चम्बा की कीड़ी पंचायत की एक लड़की भी लापता पाई गई। कयास लगाए जा रहे है की रावी नदी में छलांग लगाने बाली लडकी और लापता लडकी शायद एक ही हो। जिसके बाद से ही जिला प्रशासन और लड़की के परिजन और गोताखोरों द्वारा लगातार लड़की की तलाश की जा रही है लेकिन कोई सफलता हासिल नहीं हुई।

इस बारे में जिला परिषद सदस्य मनोज कुमार ने बताया कि पिछले 3 दिनों से लगातार सर्च ऑपरेशन जारी है लेकिन अब तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है। उन्होंने कहां कि रावी नदी के साथ साथ सर्च ऑपरेशन टीम ने हर एक जगह अच्छे से खंगाल ली है लेकिन कोई जानकारी हासिल नहीं हो पाई है।

जिला प्रशासन द्वारा सुंदरनगर से भी एक टीम बुलाई गई है जिसके लिए उन्होंने प्रशासन का धन्यवाद किया। उन्होंने कहां कि सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है अब देखते है कोई सुराग हाथ लगता है या नही।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! चुनाव आते ही महिला सम्मान निधि के नाम पर फिर महिलाओं से धोखा करना चाह रही है सरकार : जय राम ठाकुर नेता प्रतिपक्ष !
अगला लेखशिमला ! मुख्यमंत्री के आग्रह पर दोरजे को एयरलिफ्ट कर अस्पताल पहुंचाया !