शिमला ! एसएमसी अध्यापकों का क्रमिक अनशन आज समाप्त !

0
849
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला , 08 मार्च [ विशाल सूद ] ! एसएमसी अध्यापकों ने 27 जनवरी से क्रमिक अनशन शुरू किया था और 8 फरबरी से 18 तक पेन डाउन स्ट्राइक भी की 19 फरबरी को बहुसंख्या में शिमला आकर के आक्रोश भी किया उसी दिन शिक्षा मंत्री रोहित ठाकुर ने ये आश्वासन दिया कि आगामी कैबिनेट में आपकी नीति से संबंधित फैसला किया जायेगा।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

7 मार्च को कैबिनेट में एसएमसी अध्यापकों को नियमित करने हेतु भर्ती एवम् पदोनति नियमों में संशोधन करने और ठोस नीति के तहत नियमित करने का कदम लिया गया है कैबिनेट के तुरंत बाद एसएमसी अध्यापक संघ शिक्षा मंत्री जी से मिला और जल्द अधिसूचना करवाने तथा शीघ्र इस प्रक्रिया को शुरू करने हेतु निवेदन किया शिक्षा मंत्री ने कहा कि हम जल्द इस प्रक्रिया को शुरू करेंगे और सभी को नियमित करेंगे।

एसएमसी अध्यापक संघ की तरफ से मुख्यमंत्री तथा शिक्षा मंत्री और पूरी कैबिनेट का धन्यवाद किया। इस अवसर पर हिमाचल शिक्षक महासंघ के अध्यक्ष श्री प्रेम शर्मा और महासचिव श्री लायक राम ने 43वे दिन जूस पिलाकर अनशन को तुड़वाया और साथ में ये भी कहा की हम आगामी समय में आप के साथ हैं। एसएमसी अध्यापक संघ द्वारा भी हिमाचल शिक्षक महासंघ का धन्यवाद किया कि जब हम अनशन में बैठे थे और पेन डाउन किया था तो सबसे पहले आपने हमे समर्थन दिया था।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! केंद्र से मिल रही अरबों की धन राशि, कांग्रेस सिर्फ भोग रही सत्ता सुख : महाजन !
अगला लेखचम्बा ! चम्बा पुलिस और प्रेरणा द इंस्पिरेशन संस्था द्वारा महिलाओं के लिए किया गया विभिन खेलो व् प्रतियोगिता का आयोजन !