सोलन ! हिमाचल पथ परिवहन निगम की चलती बस के खुले टायर, बाल बाल बची दर्जनों यात्रियों की जान !

0
645
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

सोलन , 07 मार्च ! सोलन में हिमाचल पथ परिवहन निगम की लापरवाही आए दिन सामने आ रही है। अक्सर गंजे टायरों के साथ यह बसे सरपट सवारियो की जान से खिलवाड़ करती नजर आती है। वहीं आज बीषा से बाया धरोट होते हुए सोलन जा रही चलती एचआरटीसी बस के टायर खुल गए।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

गनीमत रही की इस हादसे में कोई बड़ी अनहोनी नही हुई। अन्यथा एचआरटीसी की लापरवाही के कारण बहुत बड़ी हानि हो सकती थी। इस से पूर्व भी कई बार आरएम सोलन को बसों की खस्ता हालत के बारे बताया गया है लेकिन कोई कार्यवाही होती नजर नहीं आ रही है। बस के टायर खुलने से दोनो तरह जाम लग गया है। जिससे स्कूल जाने वाले बच्चों सहित इस रूट पर यातायाता बंद है।

स्थानीय लोगो ने बताया कि एचआरटीसी की नालायकी की वजह से यह हादसा सामने आया है। उन्होंने कहा कि क्या बसो के चालक परिचालक सुबह चलने से पहले टायर चैक नहीं करते । उन्होंने कहा कि न ही टायर बदलने की कोई सुविधा बस में है। व जब इस बारे में एचआरटीसी प्रबंधन से बात की गई तो उन्होंने कहा कि दस बजे के बाद वर्कशॉप खुलती है। उसके बाद ही ये सब कार्य होगा।

वहीं इस बारे जब आर एम सोलन से बात करनी चाहिए तो उन्होंने बताया कि वह सरकारी कार्य से शिमला में है। निश्चित तौर पर एचआरटीसी की यह हालत है। यदि समय रहते व्यवस्था न सुधारी गई तो किसी बडी अनहोनी से इनकार नहीं किया जा सकता।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेख!! राशिफल 07 मार्च 2024 गुरुवार !!
अगला लेखशिमला ! उप-मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने एचआरटीसी बसों में कैशलेस ट्रांजैक्शन की शुरुआत की !