चम्बा ! एसटी एससी के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष ने की कांग्रेस सरकार को उनका आईना दिखाने की चेष्टा !

0
1584
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा , 02 मार्च [ शिवानी ] ! जैसे जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे है। वैसे वैसे भाजपा के कार्यकर्ताओं ने अपनी कमर कस ली है। इतना ही नहीं भाजपा के नेताओं ने कांग्रेस सरकार की नाकामियों को जन जन तक पहुंचाने बारिश में भी अपना मोर्चा खोल दिया है। भाजपा के यह वरिष्ठ लोग चम्बा मुख्यालय के साथ लगते ग्रामीण क्षेत्रों में जा जाकर कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए दिखाई दे रहे है और पिछले डेढ़ सालों में इस पार्टी ने क्या क्या विकास करवाया है लोगों को बताने में जुटे हुए है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

यह है भारतीय जनता पार्टी के तेज तर्रार नेता जय सिंह जोकि पूर्व में अपनी सरकार के कार्यकाल के दौरान एसटी, एससी, के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष भी थे और आज यह कांग्रेस सरकार को उनका आइना दिखाने की चेष्टा करते हुए दिखाई दे रहे है। इन्होंने चम्बा सदर से कांग्रेस पार्टी से विधायक नीरज नैय्यर को घेरते हुए कहा कि पूर्व में रहे चुकी भाजपा की सरकार ने जो ग्रामीण लोगों की सुविधा के लिए पीएचसी सेन्टर, तहसील वा कई अन्य सुविधाएं ग्रामीण लोगों को मुहैया करवाई थी उनको क्यों बंद कर दिया है। उन्होंने कहा कि ग्रामीण महिलाएं इस सरकार से पूछे कि आपने जो वायदा 15, सौ रुपयों का देने का किया था वह कब मिलेगा।

उन्होंने चम्बा सदर के विधायक पर हमला करते हुए कहा कि आज तक चम्बा विधानसभा क्षेत्र में काम नही हो रहे है,और डुवेलपमेंट के नाम से मिलने वाला पैसा दूसरे विधानसभा क्षेत्र में जा रहा है और उस विधानसभा क्षेत्र का विस्तार हो रहा है।

उन्होंने ग्रामीण लोगों को सचेत करते हुए कहा है कि अभी लोक सभा के चुनाव आने वाले है और यह विधायक आपके इलाके में भी आयेंगे तो उनसे यह स्वाल जरूर करे कि पिछले डेढ़ सालों से आपकी सरकार चल रही है पर आपने हमारे गांव और हमारे पढ़े लिखे बच्चों के लिए क्या कार्य किए है उसका ब्योरा तो दीजिए।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! नदी नाले उफान पर, जान जोखिम में डाल कर वाहनों को आर पार ले जा रहे चालक !
अगला लेखचम्बा ! कुलदीप सिंह पठानिया ने चुवाडी में जल शक्ति विभाग का मण्डल कार्यालय प्रदान करने के लिए आभार व्यक्त किया !