धर्मशाला ! धर्मशाला के कचहरी चोंक में सुक्खू और सुधीर शर्मा के समर्थकों के बीच हुई झड़प, पुलिस ने किया बीच बचाव !

0
720
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

धर्मशाला , 01 मार्च [ विशाल सूद ] ! धर्मशाला के कचहरी चोंक में उस समय माहौल तनावपूर्ण हो गया जब मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के समर्थक धर्मशाला के विधायक सुधीर शर्मा का पुतला जलाने पहुंचे तथा उनका टकराव विधायक के समर्थकों के साथ हो गया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

मुख्यमंत्री के समर्थक दोपहर के बाद सुधीर शर्मा का विरोध करने के लिए पहुंचे हुए थे तथा इसी विरोध में उनकी धर्मशाला के विधायक के पुतले को जलाने की भी योजना थी कुछ देर बाद सुधीर शर्मा गुट के समर्थक भी वहां पहुंच गए तथा दोनों और से एक दूरसे के खिलाफ नारेबाजी का खेल शुरु हो गया।

माहौल कुछ देर के लिए इतना तनावपूर्ण हो गया कि पुलिस को मौके पर अतिरिक्त सुरक्षा बल वहां तैनात करना पड़ा विरोध में प्रदर्शन में दोनों गुटों के बीच काफी समय तक नारेबाजी होती रही बीच में जैसे ही सीएम समर्थकों ने आग जलाने की कोशिश की तो पुलिस ने उन्हे रोकने की कोशिश की इसके चलते सीएम समर्थकों व पुलिस के बीच धक्का।

मुक्की भी हुई परंतु किसी प्रकार से पुलिस ने उन्हे आग जलाने से रोक लिया सीएम के गुसाए समर्थकों तथा सुधीर शर्मा के समर्थकों के बीच फिर से नारेबाजी का खेल शुरु हो गया तथा दोनों के बीच भी धक्का.मुक्की शुरु हो गई मौके पर मौजूद पुलिस के जवानों में किसी प्रकार से दोनों गुटों को वहां से तीतर बीतर किया तथा माहौल को शांत करने की कोशिश की गई।

धर्मशाला से कांग्रेस नेता व सीएम समर्थक विजय इंद्र कर्ण ने कहा कि सुधीर शर्मा द्वारा लगातार पार्टी गतिविधियों को हवा दी गई है इसका नतीजा भी राज्यसभा सांसद के चुनाव में उन्होंने दिखा दिया है उन्होंने कहा कि सुधीर शर्मा ने कांग्रेस पार्टी को ही नही धर्मशाला की जनता को भी धोखा दिया है उन्होंने कहा कि उन्हे निष्काशित करने का निर्णय भी सही है तथा भीतरघाती लोगों की पार्टी में कोई जगह नही है।

वहीं दूसरी और सुधीर समर्थक अश्वनी राणा का कहना था कि विधायक को धर्मशाला की जनता ने चुना है विरोध करने वालों ने नही उन्होंने कहा सरकार में विधायक की लगातार अनदेखी की गई है जबकि उन्होंने धर्मशाला की जनता व कांग्रेस पार्टी की एक सच्चे सिपाही के रुप में सेवा की है उन्होंने कहा धर्मशाला की जनता सुधीर शर्मा के साथ है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! उपायुक्त ने ली सड़क सुरक्षा पर बैठक !
अगला लेखचम्बा ! एसडीएम चम्बा की अध्यक्षता में किया गया ब्लॉक चूड़ी और ब्लॉक पुखरी की पल्स पोलियो टास्क फोर्स मीटिंग का आयोजन !