चम्बा ! सेवानिवृत्त कर्मचारियों की मासिक बैठक पुराना बस अड्डा में सम्पन्न हुईं !

0
402
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ,09 फरवरी ! आज हिमाचल पथ परिवहन निगम सेवानिवृत्त कल्याण मंच की मासिक बैठक पुराना बस अड्डा परिसर में ठाकुर दिवान चंद की अध्यक्षता में हुई। बैठक में सेवानिवृत्त कर्मचारियों की प्रमुख समस्याओं पर चर्चा हुई, सबसे पहले इस बात पर रोष प्रकट किया गया कि संसोधित वेतनमान 2016 का देय भुगतान अभी तक नहीं हुआ है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

जिसे जल्द से जल्द देने की मांग की गई, मैडिकल बिल का भुगतान भी बहुत साल से नहीं हुआ है।65-70-75 आयु वर्ग के कर्मचारियों को विशेष वेतनवृद्धि 5/10/15 प्रतिशत नहीं दी गई है।ओ पी एस के तहत आए कर्मचारियों को जल्द पैंशन देने की मांग भी की गई। वरिष्ठ सदस्य सरन दास ने बताया कि बहुत पुराने बस रूट जो 1986 से चले हुए थे,उन्हें बंद कर दिया गया है जबकि इन रूटों से परिवहन निगम चम्बा को बहुत लाभ होता था।पुराने बंद हो चुके रूट जल्द चलाने की मांग क्षेत्रीय प्रबंधक से की गई।

बैठक में सेवानिवृत्त हुए किरपा राम व टेक चंद को दिवान ठाकुर व शक्तिप्रशाद द्वारा हिमाचली टोपी पहना कर सम्मानित किया गया।बैठक में उपाध्यक्ष भूपिन्द्र जसरोटिया ने सभी सेवानिवृत्त कर्मचारियों से आह्वान किया हर मासिक बैठक में सभी अपनी उपस्थिति दर्ज किया करें।

ताकि पेश आ रही समस्याओं को सुलझाने के प्रयास हो सकें।पहली तारीख को पैंशन देने की मांग पूरी करने के लिए मुख्यमंत्री उपमुख्यमंत्री व निदेशक हिमाचल पथ परिवहन निगम का आभार जताया गया।बैठक में देविन्द्र सिंह, गंगु राम ,विक्रम शर्मा,देश राज,कर्म सिंह, प्रीतम सिंह, आनंद शर्मा,शराफत अली,कर्म चंद,सुख देव,सरवन कुमार, ओम प्रकाश, गोपाल, सुभाष कुमार व किरपा राम आदि उपस्थित रहे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! 16 फरवरी की हड़ताल की तैयारियों के सिलसिले में कालीबाड़ी हॉल शिमला में एक विशाल अधिवेशन आयोजित !
अगला लेखचम्बा ! जिला स्तरीय लोकनृत्य प्रतियोगिता 13 फरवरी कोअखण्ड चंडी पैलिस दरबार हाल की जाएगी आयोजित !