डलहौजी ! हर साल बर्फ़बारी और हर साल डलहौज़ी विधानसभा क्षेत्र की समान समस्याएं: मनीष ! 

0
654
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ,[ डलहौजी ] 07 फरवरी ! आम आदमी पार्टी प्रदेश प्रवक्ता मनीष सरीन ने हाल ही में शासन व प्रशासन पे सवाल उठाते हुए वक्तव्य दिया की डलहौज़ी विधानसभा क्षेत्र के अधिक्तर इलाके में हर वर्ष बर्फ़बारी होती है और हर साल क्षेत्र को समान ही समस्याओं का सामना करना पड़ता है किन्तु इन समस्याओं का समाधान दशकों से क्यों नहीं किया गया और इसके लिए कौन ज़िम्मेदार है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

बर्फ़ पड़ने के साथ ही क्षेत्र की सड़कें कई दिन तक बंद पड़ जाती हैं और स्थानीय जनजीवन व बहरी सैलानी बुरी तरह से प्रभावित होते हैं, दशकों से आ रही इस समान समस्या का समाधान क्यों नहीं निकाला गया व इस असफलता के लिए ज़िम्मेदार कौन है? बर्फ़बारी के दौरान अधिक्तर इलाकों में बिजली आपूर्ति ठप्प हो जाती है और कई कई दिनों तक बहाल नहीं हो पाती है, दशकों से आ रही इस समान समस्या का कोई समाधान क्यों नहीं किया गया और इसके लिए ज़िम्मेदार कौन।

बर्फ़बारी के दौरान हर वर्ष पेयजल आपूर्ति का बाधित होना कोई नई बात नहीं है, दशकों से आ रही इस समान समस्या का कोई समाधान क्यों नहीं किया गया और इसके लिए ज़िम्मेदार कौन? सरीन ने कहा की हर वर्ष बर्फ़बारी के समय आने वाली ऐसी कई समान समस्याएं हैं जिनके वर्षों पहले सामान्य समाधान किये जा सकते थे लेकिन नहीं किये गए जिसकी वजह से क्षेत्र न केवल स्थानीय स्तर पे पिछड़ा बल्कि पर्यटन स्तर पे भी बाकि प्रदेश के मुकाबले बहुत पीछे रह गया।

उन्होंने कहा कि क्षेत्र कि अवाम अब खुद तय करे कि 2024 में भी डलहौज़ी विधानसभा क्षेत्र 1964 का जीवन क्यों जी रहा है और क्षेत्र को आधुनिकता के इस दौर में ये पिछड़ापन देने का ज़िम्मेदार क्या यहाँ का प्रशासन है, यहाँ का तथाकतित यशस्वी शासन है या फिर दोनों का मिलाजुला निकम्मापन है।

नवनिर्वाचित विधायक पर निशाना साधते हुए मनीष ने कहा की डलहौज़ी विधानसभा क्षेत्र की पूर्वकथित समस्याओं के समाधान हेतु मौजूदा विधायक का किसी भी किस्म का रोडमैप जनता से साँझा न करना निराशाजनक है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! स्वामी विवेकानंद सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता का जिला स्तरीय परिणाम घोषित: अभविप ! 
अगला लेखचम्बा ! इंटीग्रेटेड रोड एसिडेंट डाटाबेस पर आयोजित होगी कार्यशाला ! 

बिलासपुर ! बैग फ्री डे के दौरान बच्चों ने सीखा जल...

बिलासपुर ! 27 अप्रैल, ! राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय रघुनाथपुरा में "व्यास इको क्लब" द्वारा चित्रकला प्रतियोगिता का अयोजन किया गया। चित्रकला प्रतियोगिता...