कुल्लू ! लारजी में हुई भाजपा किसान मोर्चा मण्डल बंजार के पदाधिकारियों की बैठक ! 

0
879
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

कुल्लू ,[ बंजार ] 22 जनवरी [  राकेश शर्मा ] ! बंजार विधानसभा क्षेत्र के तहत लारजी के ग्राम पंचायत भवन के सभागार में भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा बंजार मण्डल द्वारा मण्डल स्तरीय पदाअधिकारी बैठक का आयोजन किया गया

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

जिसकी अध्यक्षता भाजपा किसान मोर्चा बंजार मण्डल के अध्यक्ष यज्ञ ठाकुर ने की इस बैठक में किसानों के हितों हेतु केंद्रीय सरकार द्वारा चलाई गई योजनाओं के प्रति चर्चा की गई इस बैठक में विशेष रूप से भाजपा प्रदेश महामंत्री अखिलेश कपूर विशेष रूप से मौजूद रहे उन्होंने किसान मोर्चा के पदाधिकारियों और सदस्यों के साथ किसानों के लिए केंद्रीय सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं के प्रति चर्चा की।

उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि भाजपा की केंद्रीय सरकार ने किसान सम्मान निधि और नई विश्व कर्मा योजना किसानों और गरीब लोगों के लिए वरदान सावित हो रही है । उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हमेशा किसानों के हितों का ध्यान रखा है और वे चाहतें है कि किसान हमेशा खुश रहें जिसके लिए वे हर सम्भव प्रयास कर रहें हैं प्रदेश महामंत्री अखिलेश कपूर के साथ प्रभारी राकेश वर्मा और जिला अध्यक्ष दूनी चन्द ठाकुर ने भी किसान मोर्चा के पद अधिकारीयों को दिशा निर्देश देते हुए कहा कि किसान हमारे अन्न दाता हैं वे हमेशा खुश रहने चाहिये जिसके लिए भाजपा किसान मोर्चा हमेशा प्रयासरत है ।

साथ ही उन्होंने नमो अप्प के माध्यम से सभी को जुड़ने की अपील की है । इस बैठक में भाजपा किसान मोर्चा प्रदेश महामंत्री अखिलेश कपूर प्रभारी राकेश वर्मा जिलाध्यक्ष दूनी चंद पूर्व मंडलाध्यक्ष एवं जनप्रिय नेता बलदेव महंत किसान मोर्चा बंजार मण्डल अध्यक्ष यज्ञ ठाकुर सहित महामंत्री नरेंद्र शर्मा ,मोहित ठाकुर कुलदीप ठाकुर ,कुलदीप सोनी, सहित किसान मोर्चा के सभी पदाधिकारियों और सदस्यों ने भाग लिया ।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेख!! राशिफल 22 जनवरी 2024 सोमवार !!
अगला लेखचम्बा ! रामलला प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के उपलक्ष पर आयोजित कार्यक्रम में लिया विधानसभा अध्यक्ष ने भाग !