चम्बा ! भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व में एसटी,  एससी, के प्रदेश उपाध्यक्ष जय सिंह चम्बा मेडिकल कॉलेज के बाहर धरना प्रदर्शन करते हुए ! 

0
795
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ,20 दिसंबर ! एक तरफ जहां हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला की तपोबनी में सरकार का शीतकालीन सत्र चला हुआ है तो वन्ही दूसरी तरफ भाजपा का धर्मशाला के साथ चम्बा में भी सरकार की नाकामियों के प्रति रोष वा धरना प्रदर्शन जारी है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

आज भी भाजपा के वरिष्ठ नेता एवम एसटी, एससी, के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष जय सिंह वा उनके साथ पहुंचे भाजपा के कई वरिष्ठ नेताओं ने चम्बा मैडिकल कोलेज के प्रांगण में धरना प्रदर्शन के साथ सरकार और चम्बा सदर के विधायक के खिलाफ जमकर नारे बजे की।

उन्होंने कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि चम्बा सदर के विधायक केवल चम्बा के लोगों को झूठे वायदे और मीठी बातों से बरगलाने की कोशिश करते हुए दिखाई देते है जबकि हकीकत यह है कि चम्बा मैडिकल कोलेज में बिना डॉक्टर के आज भी मरीजों का इलाज ठीक से नही हो पाता है उन बीमार गरीब मरीजों को उसी बीमारी की हालत में दूसरी जगह रैफर कर दिया जाता है।

भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व में एसटी, एससी, के प्रदेश उपाध्यक्ष जय सिंह ने आज के इस धरना प्रदर्शन में चम्बा सदर के विधायक और सरकार के विरुद्ध और क्या क्या कहा आइए उन्ही की जुबानी सुनिए।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! प्रभु यशुमसीह के जन्म दिवस पर उनके अनुयाई चर्च में भजन कीर्तन करते हुए ! 
अगला लेखशिमला ! जेसीबी के नीचे दबने से मौके पर हुई युवक की मौत !