बिलासपुर ! अभिनंदन समारोह में पहुंचे जेपी नड्डा, भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत !

0
669
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

बिलासपुर , 16 दिसंबर ! मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ व राजस्थान में भाजपा की शानदार जीत के बाद भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के अपने गृह जनपद बिलासपुर पहुंचने पर जिला जिला भाजपा द्वारा अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया जिसमें मुख्यरूप से केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर राजीव बिंदल सहित जिला के तीनों भाजपा विधायक रणधीर शर्मा, त्रिलोक जम्वाल व जीतराम कटवाल, पूर्व कैबिनेट मंत्री राजिंद्र गर्ग व पूर्व सांसद सुरेश चंदेल मौजूद रहे.

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

वहीं अभिनंदन समारोह में पहुंचने पर भाजपा कार्यरकर्ताओं ने जेपी नड्डा का फूल मालाओं के साथ जमकर स्वागत किया और तीन राज्यों में भाजपा की जीत को लेकर बधाई भी दी. वहीं मंच से संबोधन के दौरान जेपी नड्डा ने आगामी लोकसभा चुनाव में प्रदेश की चारों सीटों पर भाजपा उम्मीद्वारों की जीत के लिए भी वोट मांगते हुए एकजुटता के साथ काम करने की भाजपा कार्यकर्ताओं से अपील की है.

वहीं जेपी नड्डा ने हिमाचल प्रदेश की कांग्रेस सरकार की गारंटियों पर भी निशाना साधते हुए 68 इंग्लिश मीडियम स्कूल खोलने की घोषणा के बावजूद अभीतक केवल 18 जगहों पर ही जमीन ढूंढ पाने की बात कही. साथ ही 1500 रुपये प्रतिमाह महिलाओं को देने, 02 रुपये किलो गोबर खरीदना, 100 रुपये लीटर दूध खरीदना सहित अन्य गारंटियां केवल घोषणाओं तक ही सीमित होने का आरोप लगाते हुए कांग्रेस की गारंटी यानी पूरी ना होने की गारंटी करार दिया है.

इसके साथ हिमाचल प्रदेश में आई प्राकृतिक आपदा के दौरान केंद्र सरकार द्वारा हिमाचल प्रदेश को दिये गए राहत पैकेज की जानकारी देते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि केंद्र सरकार ने हिमाचल प्रदेश को कुल 1,782 करोड़ रुपये आपदा से निपटने के लिए राहत पैकेज जारी किया है और 11 हजार घरों को बनाने के लिए करोडों रुपये अलग से प्रदेश सरकार को दिए गए और प्रधानमंत्री सड़क योजना के तहत 2,700 किलोमीटर की सड़कों को दुरुस्त करने लिए भी केंद्र सरकार ने पैसा जारी किया था बावजूद इसके प्रदेश सरकार केवल कुछ भी ना मिलने का रोना रोती रहती है जो कि सरासर गलत है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखधर्मशाला ! प्रदेश विश्वविद्यालय की 46वीं बार्षिक इंटर कॉलेज एथलेटिक मीट का समापन !
अगला लेखशिमला ! नगर निगम गिरे पेड़ो को काटने की देगा मंजूरी,ट्री कमेटी की बैठक में हुआ फैसला !