मंडी ! आपदा की घड़ी में हिमाचल प्रदेश में ना बड़ा गांधी आया ना छोटा गांधी : नड्डा ! 

0
1023
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

मंडी, 16 दिसंबर ! भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने सुंदरनगर जिला कार्यालय का सुभारंभ किया उनके साथ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह, नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर, प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना, प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल, राकेश जमवाल, गोविंद ठाकुर, अनिल शर्मा, मोहिंद्र ठाकुर, बिहारी लाल शर्मा, त्रिलोक कपूर, संजीव कटवाल, अजय राणा, संजय ठाकुर, दीप राज कपूर उपस्थित रहे।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इस अवसर पर भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने एक जन सभा को संबोधित किया।राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने कहा की सुंदरनगर का कार्यालय रिकॉर्ड टाइम में बना। वर्तमान राज्य चुनावों के समय में तीन बड़े राज्यों में जीत से कार्यकर्ताओं में बड़ा उत्साह देखने को मिला है और इस उत्साह से हम 2024 की लड़ाई अग्रिम भूमिका में रहकर लड़ेगे।

भाजपा देश के सभी जिलों में कार्यालय निर्माण कर रही है। देश में 900 कार्यालय निर्माण का लक्ष्य है, 726 कार्यालय निर्माण हो रहे है और 500 से ज्यादा कार्यालय बन कर तयार हो गए है।हिमाचल में सुंदरनगर कार्यालय के उद्घाटन कर चौथा कार्यालय तयार हो गया है।

नड्डा ने कहा तीन राज्यों के चुनाव परिणाम चर्चा के विपरीत आए छत्तीसगढ़, राजस्थान और मध्य प्रदेश में सब सोच रहे थे कि भाजपा के सरकार नहीं बनेगी पर बड़े बहुमत के साथ बनी। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की राजनीति की संस्कृति बदल दी है।

उन्होंने कहा कि दुनिया की सबसे बड़ी शख्सियत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी है और हम उनके सिपाही है। आज देश की सबसे बड़ी गारंटी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी है, और प्रधानमंत्री पर देश की जनता विश्वास करती है। आज देश की जनता आपका इंतजार कर रही है, आप उनके बीच जाकर तो देखो जनता आशीर्वाद देने को तैयार है। कांग्रेस पार्टी ने हमेशा जनता को धोखा दिया, बरगलाने की कोशिश करें, पर पीएम मोदी ने देश की जनता की सेवा करी और गांव को मजबूत किया।

नड्डा ने कहा कि आपदा की घड़ी में हिमाचल प्रदेश में ना बड़ा गांधी आया ना छोटा गांधी आया पर भाजपा के सभी नेता आए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हिमाचल प्रदेश की जनता के लिए केंद्र से बड़ी राशि भेजी। लगभग 1800 करोड़ की राशि आपदा से संबंधित, 2700 करोड़ प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना और 200 करोड़ प्रधानमंत्री आवास योजना के लिए।
पर कांग्रेस ने इस आपदा की घड़ी में भी बंदरबांट की, कांग्रेस और भाजपा किया।

उन्होंने कहा कि इस सरकार का एक ही उद्देश्य है उधर लो और मस्ती करो। कांग्रेस की गारंटीयो पर नड्डा ने पांच करते हुए कहां की पूरे देश में आज कांग्रेस की गारंटीयां धराशाही हो गई है किसी को उनकी गारंटीयों पर विश्वास ही नहीं है।

नड्डा ने कहा की आने वाले लोकसभा चावन में हमारा प्रत्याशी कमल का फूल है और हमें कमल के फूल को जिताकर लोकसभा भेजना है। आने वाले लोकसभा चुनाव में हमें एक बार फिर चौका लगाना है और चारों सीटें जितनी है।

नड्डा ने कहा की प्रदेश में अगर किसी ने विकास किया है तो वह भाजपा ने किया है हमेशा भाजपा के समय ही प्रदेश में विकास हुआ है। फॉर लाने नेशनल हाईवे, एयरपोर्ट ,कोल डैम, मंडी मेडिकल कॉलेज , एम्स, हमीरपुर सिरमौर मेडिकल कॉलेज, आईआईटी ऊना, बल्क ड्रग पार्क, मेडिकल डिवाइस पार्क हर विकास का काम भाजपा के समय हुआ है।

नड्डा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनकल्याणकारी नीतियों के बारे में भी विस्तृत चर्चा की और बताया कि देश कैसे बदल रहा है व नए भारत का निर्माण किस प्रगति से हो रहा है।उन्होंने कहा कि 370 धारा को लेकर भी सर्वोच्च न्यायालय ने अपने निर्णय में देश की नीति पर मोहर लगाई है।

नड्डा ने कहा कि कांग्रेस में हमेशा जनता को झूठ बोलकर वोट बटोरने की राजनीति की है। सड़क निर्माण के लिए चुना लगाना, पानी के लिए पाइप बिछाना सब नाटक किया। पर असल में अगर किसी ने घर घर सड़क और जल पहुंचने का कार्य किया तो वह केंद्र की मोदी सरकार है।अब झूठ की राजनीति समाप्त हो गई है और राजनीति में नया युग प्रारंभ हो गया है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! जनजातीय भवन बालू में पुलिस पेंशनर्स की बैठक का किया गया आयोजन !
अगला लेखशिमला ! जनजातीय क्षेत्र विकास कार्यक्रम के तहत व्यय किए जा रहे 857 करोड़ रुपये: जगत सिंह नेगी !